Loading

    शेगांव. विधन सभा चुनाव में शिवसेना ने सत्ता प्राप्त करने के लिए भाजपा के साथ धोखाधड़ी की है. इसी के मद्देनजर भाजपा ने आने वाले सभी चुनाव अपने बलबूते पर लड़ने का मन बना लिया है. आने वाले दिनों में जो भी चुनाव होंगे उन सभी चुनावों में भाजपा पूरी ताकत से चुनावी जंग में एवं खुद के बलबूते पर सत्ता स्थापित करने के लिए कमर कस कर तैयार है. यह आत्मविश्वास भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने शेगांव में प्रकट किया.

    वे अकोला से शेगांव में दाखिल होते ही सबसे पहले संत गजानन महाराज संस्थान के व्यवस्थापकीय विस्वस्त कर्मयोगी दिवंगत शिवशंकर पाटिल के घर पहुंच कर सांत्वना भेंट देते हुए शिवशंकर पाटिल के परिजनों से आस्थापूर्वक हालचाल जाना. साथ ही शिवशंकर पाटिल के साथ हुई मुलाकात की यादों को ताजा किया. तत्पश्चात स्थानीय विश्राम गृह में आने पर जिले से आए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

    इस अवसर पर जलगांव जामोद के विधायक डा. संजय कुटे, भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं खामगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक एड.आकाश फुंडकर, चिखली की विधायक श्वेता महाले के साथ साथ विविध कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस अवसर पर चंद्रकांत  पाटिल ने आगे कहा कि भाजपा ने कभी भी बदले की भावनाओं से राजनीति नहीं की है. जिन्होंने गलतियां की हैं उन्हें उसका नतीजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सीबीआई एवं ईडी का भाजपा ने कभी भी दुरुपयोग नहीं किया है.

    कानून अपना काम ठीक तरह से कर रहा है. पेन्शनरों की मांगों के संदर्भ में सेवानिवृत्तों की मांगों के संदर्भ में आम आदमी के पास भोजन की व्यवस्था नहीं है. तो फिर करोड़ों का धन इन नेताओं के पास से कैसा जब्त किया गया है.

    यह समझ से परे है. विश्राम गृह के सभा कक्ष में तहसील के कार्यकर्ताओं से पार्टी संगठन के संदर्भ में विचार विमर्श कर चर्चा की गयी. सेवानिवृत्तों की मांगों के संदर्भ में राज्य मार्ग परिवहन के सेवानिवृत्त कर्मचारी अशोक देशमुख के साथ पहुंचे शिष्टमंडल से चर्चा की.