modi-amit-shah
File Pic

    Loading

    चिखली. राज्य की सत्ता हाथ से जाने की वजह से भारतीय जनता पार्टी के नेता बौखलाए हुए हैं, राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार कुछ दिनों में गिरने वाली है, इस तरह की भविष्यवाणी लगातार पिछले दो वर्षों से महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता कर रहे है, जिस राज्य में गैर बीजेपी सरकार है वहां बदले की भावना से केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, ऐसा आरोप राष्ट्रवादी अल्पसंख्यक कांग्रेस महाराष्ट्र प्रदेश के उपाध्यक्ष प्रा.रिजवान खान ने किया है. प्रा.रिजवान खान ने समाज माध्यमों से संवाद करते हुए केंद्र सरकार की इस घटिया राजनीति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि,

    देश के किसी भी राज्य में जहां गैर बीजेपी सरकार है वहां के सत्ताधारी प्रमुख नेताओं को टारगेट किया जा रहा है और उन्हें किसी ना किसी झूठे मामले में केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके उनके खिलाफ कार्रवाई करने का एक ट्रेन्ड चलाया जा रहा है.

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता, अल्पसंख्यक कल्याण विकास मंत्री नवाब मलिक ने जिस तरह से बीजेपी नेताओ की अनियमिताओं को सामने लाने का प्रयास किया, उनके खिलाफ झूठे और उनको बदनाम करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके ईडी की कारवाई की गई, जिस तरह से यह कारवाई की गई उसका हम निषेध करते है, साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ पूरा अल्पसंख्यक समुदाय उनके साथ पूरी मजबूती से खड़ा है.

    महाविकास आघाड़ी सरकार के मंत्रियों, विधायकों को बदनाम करके महाविकास आघाड़ी सरकार को गिराने के लिए भाजपा के नेता केंद्र की सत्ता का दुरुपयोग करके केंद्रीय एजेंसियों द्वारा षडयंत्र रच रहे है, इस तरह का आरोप प्रा.रिजवान खान द्वारा किया गया. महाविकास आघाड़ी सरकार के मंत्री नवाब मलिक हो या अनिल देशमुख हो किसी भी नेता पर अनियमिता का आरोप लगाकर उनकी केंद्रीय एजेंसियों द्वारा कार्रवाई करवाना इस ट्रेंड को पूरे देश की जनता देख रही है और इसका करारा जवाब आने वाले दिनों में जनता भाजपा को देगी, ऐसा प्रा.रिजवान खान ने बताया.