Fight-clash-Bihar
Representational Photo

    Loading

    खामगांव. खेत जमीन को लेकर दो गुटों में मारपीट होने की घटना जलंब पुलिस थाने की हद में आनेवाले ग्राम पहुंरजिरा में घटी. प्रकरण में शिकायत के आधार पर पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, महादेव सुरड़कर (35) निवासी पहुरजिरा ने जलंब पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि, शिकायतकर्ता तथा दुर्गा सुरड़कर, मुरलीधर सुरड़कर रिश्तेदार हैं. दुर्गा सुरड़कर एवं मुरलीधर सुरड़कर यह हमेशा खेत जमीन को लेकर विवाद करते हैं. इस बीच खेत में जाकर देखने पर वे दोनों खेत में नुकसान करते नजर आए.

    उसी रात नौ बजे बेटे वसंता सुरड़कर को उपरोक्त दोनों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. उक्त शिकायत पर से पुलिस ने आरोपी दुर्गा सुरडकर, मुरलीधर सुरड़कर के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427 के तहत मामला दर्ज किया हैं. दूसरी और से दुर्गा सुरडकर ने शिकायत दर्ज कराई कि, महादेव सुरड़कर, वसंता सुरड़कर, मंगला सुरड़कर, प्रमिता सुरड़कर यह सभी रिश्तेदार हैं, महादेव सुरडकर सहित उपरोक्त सभी ने विवाद करते मारपीट की.

    गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. उक्त शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महादेव सुरडकर, वसंता सुरड़कर, मंगला सुरडकर, प्रमिता सुरडकर के खिलाफ धारा 294, 509, 323, 504, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया हैं. आगे की जांच थानेदार के मार्गदर्शन में पुलिस कर्मचारी कर रहे हैं.