nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    बुलढाना. तहसील के ग्राम मालवंडी निवासी युवक उसके बहन व परिवार को ऑटो में लेकर देऊलगांव राजा की ओर जा रहा था. इस बीच ऑटो को सामने से तेजी से आ रहे एक आयशर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ऑटो चकनाचुर हो गया. इस दुर्घटना में ऑटो में सवार 5 लोगों की मौत हो गई जबकि, अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना माहोरा परिसर में घटी. 

    मिली जानकारी के अनुसार देऊलगांव निवासी अशफाक शाह की बेटी परवीन बी का विवाह बुलढाना तहसील के ग्राम मालवंडी में राजू शाह के साथ हुआ था. राजू शाह व परवीनाबी छोटे बच्चों के साथ काम को लेकर मराठवाड़ा के माहोरा में रहने आए थे. इस बीच अशफाक शाह और उसका बेटा कैफ अशफाक शाह अपनी बहन भांजों को देऊलगांव राजा ले जाने के लिए माहोरा पहुंचे. वापसी के दौरान सभी ऑटो क्र.एमएच-28 बीए-0256 में सवार होकर देऊलगांव राजा की ओर आ रहे थे. तब सामने से तेजी से आ रहे एक आयशर वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिससे ऑटो चकनाचूर हो गया. 

    इस हादसे में ऑटो में सवार चालक मनीष तिरुके (26), परवीन बी राजू शाह (25), आलिया राजू शाह (7), मुस्कान राजू शाह (3), कैफ शाह (19) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि ऑटो में सवार नीलेश खरात (40) और एक चार साल की बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है. इन दोनों की हालत अधिक खराब होने से उन्हें जालना के लिए रेफर किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.