Accident
File Pic

Loading

बुलढाना. जिले के समृध्दि महामार्ग पर तेजी से जा रही कार डिवाईडर से टकरान के बाद पलट गई. इस दौरान कार में लगी आग से कार में विस्फोट हो गया. जिससे कार में सवार दो व्यक्तियों की झुलसने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य कार पलटने के बाद बाहर की ओर गिर गया, जिससे वह बच तो गया लेकिन गंभीर रुप से घायल हो गया.

यह हादसा 29 मई की सुबह 5 बजे के दौरान सिंदखेड़ राजा – दुसरबीड मार्ग पर हुआ. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह मेहकर की ओर से आ रही एक कार (क्र.एमएच-02 सीआर-1459) मुंबई कॉरीडोअर की ओर तेजी से जा रही थी. इस कार में डीजल से भरे कई बक्से थे.

इस दौरान दुसरबीड गांव के पास तेजी से जा रही कार से चालक का अचानक संतुलन हट गया जिससे वह कार डिवाईडर से जा टकराई. इस बीच तेजी से जा रही कार अचानक पलट गई. कार से कई चिंगारियां निकली, जिसके कारण कार में रखे डीजल ने आग पकड़ ली. आग लगते ही जोर का धमका हुआ जिससे कार में सवार दो व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही झुलसने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. 

बाल बाल बची युवक की जान

इस वाहन में सवार अजय दिनेश भिलाला (22) निवासी मोहन बडोदिया मध्य प्रदेश कार की डिवाईडर से टक्कर होते ही वह बाहर की ओर गिर गया. कार की रफ्तार अधिक होने के कारण दूर तक अजय घसीटता चला गया. जिससे उसे गंभीर चोटे लगी है. अजय समय के रहते कार से बाहर नहीं गिरता तो धमके में अजय की भी मृत्‍यु हो जाती. घटना के बाद अजय को उपचार के लिए ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया.