Suicide
File Photo

    Loading

    खामगांव. स्थानीय कॉटन मार्केट स्थित आदर्श लॉज में एक विवाहित प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले प्रेमी ने अपने भाई को वीडियो कॉल कर आत्महत्या की जानकारी दी थी. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, विकास सावले (27) निवासी कलंबी, तहसील बालापुर यह गुरूवार की सुबह छह बजे उसकी प्रेमिका शीतल नितोने (24) को लेकर यहां के आदर्श लॉज पर आया एवं उसने शीतल यह उसकी पत्नी होने की बात कहकर लॉज में कमरा किराए से लाया. कुछ समय बाद विकास ने वीडियो कॉल कर अपने भाई को अंतिम बार देख लें, ऐसा कहकर आत्महत्या करने की जानकारी दी. पश्चात विकास सावले एवं शितल नितोने इन दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. विकास का भाई लॉज पर आने के बाद लॉज के कमरे का दरवाजा तोड़कर देखने पर घटना उजागर हुई. घटना की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए दोनों शव कब्जे में लिए. उनके आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

    दोनों थे विवाहित

    आत्महत्या करनेवाले यह दोनों भी प्रेमी युगल विवाहित थे. शीतल नितोने (24) निवासी नांदुरा को दो बेटे एवं एक बेटी होकर पति सुनील यह दिव्यांग हैं. शितल यह मुंबई में मरीज संभालने का काम करती थीं. उसका मायका खामगांव तहसील के ग्राम कंझारा हैं. उसी तरह मृतक विकास सावले (27) निवासी कलंबी तह.बालापुर को भी दो बेटे हैं. वह इंदौर में मशीन ऑपरेटर का काम करता था. जिस कारण उक्त युवक वहां रहता था, ऐसी जानकारी प्राप्त हुई हैं.