File Photo
File Photo

    • देउलगांव साकर्शा की घटना, चार आरोपी गिरफ्तार

    बुलढाना. मेहकर तहसील के अंतर्गत आनेवाले ग्राम जानेफल में जानवरों की तस्करी के संदेह में भीड़ ने दो वाहनों में आग लगा दी. यह घटना गुरुवार की सुबह घटी. प्राप्त जानकारी के अनुसार देवलगांव साकर्शा से खामगांव की ओर जा रहे वाहन क्रमांक एमएच-30 बीडी-2132 व एमएच-30 एबी-0621 में जानवरों को ले जाया जा रहा था.

    इस  दौरान गांव के सरपंच संदीप अलहाट अपने साथियों के साथ खेत की ओर जा रहे थे. इस दौरान यह वाहन उनकी नजर में आने से उन्हें वाहन तस्करी का संदेह हुआ. वाहन में जानवरों को बेरहमी के साथ रस्सियों से बंधा देख उपस्थित लोगों ने वाहन चालक से पुछताछ की. जिस पर चालकों ने उन्हें टालने का प्रयास किया.

    इसे देखते ही देखते परिसर में भीड़ बढ़ गई. बेकाबू भीड़ ने वाहनों से जानवरों को निकालकर दोनों वाहनों में आग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रवण दत्त, एसडीपीओ विलास यामावार, थानेदार राहुल गोंधे, डोणगांव के थानेदार नीलेश अपसुंदे, पीएसआई संदीप सावले, मेहकर के नागरे मौके पर पहुंचे.

    इस सिलसिले में सरपंच संदीप अलहाट की शिकायत पर आबीद खान नाजिम खान निवासी पातुर, सैयद रब्बिल सैयद राजिक निवासी पातुर, प्रकाश जाधव निवासी पांगरी, सैयद सऊद सैयद शहाबुद्दीन निवासी पातुर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच थानेदार राहुल गोंधे के मार्गदर्शन में पीएसआई संदीप सावले कर रहे है.