Representative Image
Representative Image

    Loading

    बुलढाना. मलकापुर पांगरा पेट्रोल पंप डकैती मामले के मुख्य आरोपी जीतेंद्र चौहान को हिरासत में लेने के लिए तेलंगाना राज्य की पुलिस साखरखेर्डा में पहुंची है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी जीतेंद्र पर तेलंगाना में कई गंभीर मामले दर्ज है. 

    साखरखेर्डा पुलिस थाना अंतर्गत के ग्राम मलकापुर पांग्रा में हाल ही चार आरोपियों ने एक पेट्रोल पंप पर मारपीट कर करीबन ढाई लाख रुपए लूट लिए थे. इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे. इस मामले को हल करने के लिए पुलिस विभाग ने अपराध शाखा को जिम्मेदारी सौंपी थी.

    इस मामले में अपराध शाखा व साखरखेर्डा पुलिस ने पहले तीन सचिन कालोसे,  विश्वजीत सिसोदिया निवासी खामगांव व अक्षय अंभोरे को हिरासत में लिया था. जबकि इस मामले से जुड़ा हुआ चौथा आरोपी फरार हो गया था. अपराध शाखा ने मामले की कड़ी जांच कर जानकारी निकालते हुए चौथे आरोपी को शेगांव से गिरफ्तार किया. जांच में पता चला कि आरोपी का नाम जीतेंद्र चौहान निवासी अकोट का रहने वाला है. इन सभी आरोपियों को न्यायालय ने 30 नवंबर तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए थे. 

    29 नवंबर को तेलंगाना राज्य के निर्मल ग्रामीण पुलिस थाना अंतर्गत का एक पथक साखरखेर्डा में दाखिल हुआ है. तेलंगाना में जीतेंद्र पर कई गंभीर मामले होने की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई. यह पथक मुख्य आरोपी जीतेंद्र चौहान को अपने हिरासत में लेने की प्रक्रिया पूर्ण कर रहा है.

    अकोला जिले के अकोट तहसील अंतर्गत के ग्राम उमरा निवासी जीतेंद्र चौहान पर तेलंगाना राज्य में कई मामले दर्ज है. सितंबर माह में तेलंगाना राज्य के आदिलाबाद व निर्मल जिले में गाड़ियों के शोरूम को तोड़कर लाखों रुपए चुराने की घटना को जीतेंद्र ने अंजाम दिया था. तब से निर्मल जिले के ग्रामीण पुलिस थाना के अधिकारी व आदिलाबाद के पुलिस अधिकारी जीतेंद्र की तलाश कर रहे थे.

    पुलिस द्वारा जीतेंद्र की गिरफ्तारी किए जाने पर तेलंगाना पुलिस मंगलवार को साखरखेर्डा में दाखिल हुई है. आरोपी जीतेंद्र चौहान हरदम अत्याधुनिक तरीके से चोरी को अंजाम देता था. जिसके कारण वह पुलिस के हाथों नहीं लग रहा था. 2014 में एक मामले में तेलंगाना राज्य के करीमनगर जेल में जीतेंद्र चौहान को भेजा गया था. वहां से भी जीतेंद्र चौहान फरार होने में कामयाब हो गया था.