राज्यपाल कोश्यारी के बयान को लेकर राकांपा ने की राज्यपाल के त्यागपत्र की मांग, एसडीओ को सौंपा निवेदन

    Loading

    खामगांव. हमेशा विवादित बयान देने वाले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को इस्तीफा दे देना चाहिए, यह मांग एक निवेदन के माध्यम से रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से अध्यक्ष देवेंद्र देशमुख के नेतृत्व में उप विभागीय अधिकारी को सौंपे निवेदन में की गयी है.

    निवेदन में कहा गया है कि, पूरी दुनिया के आदर्श छत्रपति शिवाजी महाराज पर भगत सिंह कोश्यारी का बयान अक्षम्य है. ऐसे व्यक्ति को महाराष्ट्र राज्य के राज्यपाल के पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है. ऐसे बेबुनियाद बयान देने वाले व्यक्ति का संवेदनशील पद से इस्तीफा ले लिया जाए और उन्हें महाराष्ट्र से बाहर कर दिया जाए, ऐसी मांग रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी खामगाव की ओर से की गई है. इस समय उप विभागिय अधिकारी कार्यलय में महामहिम राष्ट्रपति, भारत सरकार, नई दिल्ली को राज्यपाल के इस्तेफे के संदर्भ में निवेदन दिया गया.

    इस अवसर पर अंबादास पाटिल, महेंद्र पाठक, विकास चव्हाण, देविदास गोतमारे, विश्वनाथ झाडोकार, दिलीप पाटिल, आकाश खरपाडे, रमाकांत गलांडे, अजीज खान, राजेंद्र वराडे, संजय गवई, जगन्नाथ देवकर, संतोष वाघमारे, ओम शेट्टे, सैय्यद मोइऊद्दीन, प्रशांत धोटे, नितेश खरात, मिर्जा अक्रम बेग, तालिफ शेख, नवल वानखडे, जयराम मालशिकरे, बंडू कनकवार, अजीम खान नसिम खान आदि उपस्थित थे.