Representative Image
Representative Image

संग्रामपुर. संग्रामपुर में स्मशान भूमि के समीप एसटी बस व ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर में 12 से 13 लोगों के जख्मी होने की घटना होने की जानकारी तामगांव पुलिस ने दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जलगांव

संग्रामपुर. संग्रामपुर में स्मशान भूमि के समीप एसटी बस व ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर में 12 से 13 लोगों के जख्मी होने की घटना होने की जानकारी तामगांव पुलिस ने दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जलगांव डिपो की बस (क्र.एमएच 40 एन 9489) सोनाला, बुलढाना, वरवट मार्ग से जलगांव जामोद की ओर जा रही थी. तब संग्रामपुर की ओर से आ रहे ट्रैक्टर (क्र.एमएच 28 बी 3262) और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. दुर्घटना में 13 लोग जख्मी हो गए. एसटी बस चालक सुनील इंगले व ट्रैक्टर चालक शेख महेबूब सहित गंभीर जख्मियों को अकोला के लिए रवाना किया गया है. जानकारी मिलते ही तामगांव पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी व कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे. ट्रैक्टर के ट्रेलर का हायड्रोलिक टूटने से ट्रेलर पूरी तरह टूट कर नीचे गिर पड़ा. एसटी बस का एक हिस्सा पूरी तरह कट गया था. दुर्घटना के समय बस चालक नीचे गिरने से दुर्घटना स्थल से 100 से 150 मीटर तक चालक के बिना बस आगे निकल गयी. जख्मियों में कुछ शालेय विद्यार्थी होने की जानकारी मिली है.