corruption
File Photo

    Loading

    मूर्तिजापुर. पुरानी बस्ती क्षेत्र में मोरारजी चौक पर नाले का काम बहुत खराब है. और सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बोनगिरे ने काम पर ध्यान दिया. और मांग की कि काम को तुरंत रोक दिया जाए क्योंकि यह अवैध था. बोनगिरे ने कहा कि शहर के थाने में झूठी शिकायत कर मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं. आरोप निराधार और झूठे हैं. यह जानकारी पत्र परिषद में सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बोनगिरे ने सबूत के साथ दी हैं. 

    एनपी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण और सरकारी जमीन की बिक्री, पार्किंग की जगह की बिक्री, दूकानों की अवैध बिक्री के बारे में बोनगिरे ने झूठे आरोप लगाने की हिम्मत की है. 22 सितंबर की रात को भारी बारिश के कारण मोरारजी चौक के पास कई दूकानें, महाराजा होटल और क्षेत्र में घरों के साथ-साथ महाराजा होटल के पास रोशनपुरा, हलवाईपुरा के घर पानी की घुसने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं. लेकिन नगर प्रशासन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की.

    5 अक्टूबर तक कोई कार्रवाई या लिखित उत्तर नहीं दिया गया. बोनगिरे ने उन्हें संकल्प और अनुमान के अनुसार काम करने के लिए कहा. अन्यथा, काम बंद करो. इंजीनियर ने पुलिस को फोन पर सूचित किया और यहाँ से चला गया. समस्या ग्रस्त नागरिकों ने अधिवक्ता द्वारा नप अध्यक्ष व मुख्याधिकारी को नोटिस भेजी गई. इसका जवाब नहीं मिल गया.

    इसकी वजह से एक तो हमे हमारे नोटिस का उत्तर दो, या प्रस्ताव के अनुसार काम करो, यह होने के बाद किसी प्रकार की कोई घटना ना होते हुए भी अभियंता ने व मुख्याधिकारी के कहने पर पुलिस ने झूठ आरोप दर्ज किए. यह जानकारी पत्र परिषद सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बोनगिरे ने दी.