File Photo
File Photo

    Loading

    खामगांव. शहर में सर्दी, खांसी व बुखार आदि जैसे वायरल बीमारी के मरीजों की संख्या बढ़ी है. शहर में घर-घर में मरीज है. तथा अस्पताल में मरीजों की भीड़ लगी है. एक ओर बढ़ते कोरोना तो दूसरी ओर मौसम में हुए बदलाव के कारण जुखाम, खांसी, बुखार के साथ अन्य कारण से नागरिक परेशान हुए हैं.

    देखा जाए तो हर घर में मरीज होने का सामने आ रहा हैं. जिसके चलते अस्पतालों में भीड़ नजर आ रही हैं. विगत कुछ दिनों से फिर से कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है. मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही हैं.

    यह चिंता का विषय बना हुआ हैं. इस दौरान मौसम में हुए बदलाव के कारण जुखाम, खांसी, बुखार के मरीज भी बढ़ गए हैं. विगत चार से पांच दिनों में कड़ाके की ठंड पड़ रही हैं. ठंड के कारण नागरिक परेशान हुए है. उनके स्वास्थ्य पर विपरित परिणाम हो रहा हैं. जिस कारण बुखार, जुखाम के मरीज बढ़ गए हैं.

    करीबन हर घर में मरीज होने का सामने आ रहा हैं. परिवार का एक सदस्य बीमार हुआ तो, देखते ही देखते पूरा परिवार बीमार हो जाता हैं. जिसके चलते निजी अस्पताल समेत सरकारी अस्पताल में भी मरीजों की भीड़ लगी हुई हैं. नागरिकों ने अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने का आहवान डाक्टरों ने किया हैं. जुखाम, बुखार आते ही तुरंत अस्पताल में जाकर इलाज करने की जरूरत हैं.