Online game became the reason for the murder in Thane, Maharashtra, after the argument, the man murdered his own friend
Representative Photo

    Loading

    चिखली. बकरियों को चराने गई महिला की निर्मम हत्या की घटना शनिवार की सुबह बुलढाना तहसील के ग्राम केलवद में उजागर हुई थी. पुलिस के अनुसार यह हत्या महिला के शरीर पर गहनों के लालच में की गई है. घटना के बाद मृतका सारे गहने गायब थे. इस घटना से ग्राम केलवद सहित क्षेत्र में भय फैल गया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की थी.

    जिसमें पुलिस 24 घंटों के भीतर हत्या के आरोपी केलवद निवासी प्रकाश हिवाले (37) को गिरफ्तार किया है. उसने बताया कि उसने यह हत्या कर्ज़ से तंग आकर की. प्राप्त जानकारी के अनुसार चिखली तहसील के ग्राम केलवद गांव के पूर्व में लगभग 2 कि.मी. की दूरी पर देवी का मंदिर है. इसी मंदिर परिसर के एक नाले में महिला का शव मिला था.

    मृत महिला की पहचान राधाबाई हिवाले (65) के रूप में हुई. जो पिछले 2 दिनों से लापता थी तथा वह तलाक के बाद से गांव में अकेली ही रह रही थी. इस दौरान 14 अक्टूबर को वह बकरी चराने गई थी. लेकिन शाम होने पर बकरियां तो लौट आई, लेकिन राधाबाई नहीं लौटी. इस दौरान परिजनों द्वारा परिसर के इलाकों में उसकी खोजबीन की गई.

    इस दौरान मंदिर परिसर के एक खेत में खेत के मालिक को उसका शव दिखाई दिया. जिसका गला कटा हुआ था. खेत मालिक ने घटना की सूचना चिखली पुलिस को दी थी. घटना की सूचना मिलते ही चिखली पुलिस स्टेशन के थानेदार अशोक लांडे ने सहयोगियों के साथ पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया और जांच शुरू की. वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में जांच कर कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी की गिरफ्तारी की गयी.

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग बन्सोडे, उप विभागीय पुलिस अधिकारी सचिन कदम के मार्गदर्शन में चिखली पुलिस स्टेशन के थानेदार अशोक लांडे, सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल बारापात्रे, सहायक पुलिस निरीक्षक प्रवीण तली, पुलिस उप निरीक्षक श्रीराम व्यवहारे, पुलिस उप निरीक्षक सचिन चौहान, चालक अश्फाक शेख, पुलिस कर्मचारी सुरेश हुडेकर, शरद गिरी, निवृत्ती चेके, मुंढे, रंजीत हिवाले, सदानंद चाफले, शिवानंद तांबेकर, सुनील केसकर, सागर कोल्हे, सुनील राजपूत, अजय इटावा ने की है.