file
file

    • बाढ़ में अटके छात्रों को शिक्षकों ने घर पहुंचाया

    बुलढाना. जिले के बायगांव खुर्द में पुल का निर्माण कार्य किया जा रहा है. यह कार्य पिछले 2 साल से चल रहा है. अत्यधिक धीमी गति से यह कार्य चलने से ग्रामवासियों और विद्यार्थियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 27 जुलाई को हुई जोरदार बारिश के कारण ठेकेदार द्वारा बनाया गया वैकल्पिक मार्ग बाढ के पानी में दूसरी बार बह गया है. जिसके कारण जिला परिषद शाला के कई विद्यार्थी वहीं पर ही अटक गए थे. जिन्हें शिक्षकों ने दूसरे मार्ग से घर पहुंचाया.

    बायगांव खुर्द में 2 साल पहले पुल का काम मंजूर किया गया था. हालांकि यह काम गर्मियों में ही पूर्ण किया जाना जरूरी था किंतु ठेकेदार की अनदेखी के कारण यह काम काफी धीमी गति से चल रहा है. परिसर से गुजरने के लिए ठेकेदार ने वैकल्पिक मार्ग तैयार कर रखा हुआ है. किंतु 27 जुलाई को हुई जोरदार बारिश के कारण यह मार्ग बाढ के कारण बह गया. जिसके कारण जिला परिषद की स्कूल में पढ़ाई के लिए गए छात्र वहीं पर ही अटक गए.

    इस बात की जानकारी शिक्षकों को मिलते हैं शिक्षकों ने इन सभी छात्रों को निजी वाहन से करीब 20 किमी अंतर से उनके घर पहुंचाया. जिससे अभिभावकों ने राहत की सांस ली. इस विषय में ठेकेदार पर तत्काल कार्रवाई कर गांव का पुल जल्द से जल्द पूरा किया जाए यह मांग ग्रामवासियों द्वारा की जा रही है.