Chandrakant Patil

    खामगांव. नगर पालिका चुनाव के लिए कार्यकर्ता तैयार रहें, लेकिन राज्य में ओबीसी का आरक्षण रद्द होने से इस फिर से प्राप्त करने तक राज्य में चुनाव होने नहीं दूंगा, यह प्रतिपादन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने किया. वे शुक्रवार को खामगांव में आए थे. उनका खामगांव नगर पालिका कार्यालय में सम्मान किया गया. इस अवसर पर वे बोल रहे थे. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि, खामगांव नगर पालिका में भाजपा की सत्ता आई तब से विधायक एड.आकाश फुंडकर के मार्गदर्शन में करोडो रूपयों के काम किए गए हैं.

    उन्होंने शहर का विकास बडे प्रमाण में किया हैं, जिससे आनेवाले समय में शहरवासी  न.पा. चुनाव में भाजपा को बहुमत से विजयी करेंगे ऐसा विश्वास उन्होंने प्रकट किया. सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार रहें. ओबीसी का आरक्षण रद्द होने से चुनाव लिए गए तो ओबीसी समाज पर अन्याय होगा, इसलिए जब तक आरक्षण प्राप्त नहीं हो जाता तब तक किसी भी प्रकार के चुनाव न लें, ऐसा भी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पिटील ने कहा. 

    भाजपा सरकार ने करोड़ो रूपयों की निधि दी थी

    खामगांव शहर के विकास के लिए राज्य के तत्कालीन भाजपा सरकार ने करोडो रूपयों का निधि दिया.  जिससे शहर में काफी विकास कार्य किए गए हैं. लेकिन आज भी बहुत से कार्य करने बाकी हैं. जिसमें बचत गट के लिए स्वतंत्र मार्केट स्थापन करना, आज शहर में बडे पैमाने पर बचत गट हैं. लेकिन इन बचत गटों द्वारा बनाए गए वस्तुओं, खाद्य पदार्थ की बिक्री करने हेतु उनके पास बाजार नहीं है.

    इन बचत गटों के लिए खामगांव नगर पालिका क्षेत्र में स्वतंत्र बाजार मंढी स्थापन करने पर उनके उत्पादन को दाम मिलकर उनकी आर्थिक स्थिति सुधारेगी एवं उसमें से बचत समूहों को स्थापन करने का उद्देश्य सफल होगा. नगर पालिका खामगांव में चंद्रकांत पाटिल का आगमन होने पर इस समय महिला पार्षदों ने उनका औक्षवण किया.

    पश्चात राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, छत्रपति शिवाजी महाराज, महाराणा प्रताप की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर अभिवादन किया गया. पश्चात नगर पालिका पदाधिकारियों के हाथों चंद्रकांत पाटिल का विठ्ठल रुख्माई की मूर्ति भेंट स्वरूप प्रदान कर सम्मान किया गया. इस अवसर पर नगराध्यक्षा, गट नेता, सभी सभापति एवं पार्षदगण तथा पदाधिकारी उपस्थित थे.