Online game became the reason for the murder in Thane, Maharashtra, after the argument, the man murdered his own friend
Representative Photo

    Loading

    संग्रामपुर. वरवट बकाल में शराब पीकर परिवार से मारपीट करनेवाले पिता से त्रस्त होकर पुत्र ने मित्र की सहायता से पिता की हत्या कर सबूत नष्ट करने का प्रयास करने की घटना शुक्रवार को घटी है. तामगांव पुलिस ने कुछ घंटों में आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया है. तथा उसका सहयोगी मित्र फरार हो गया है. 

    वरवट बकाल शिवार में मधुकर बकाल के खेत के पास ग्रामस्थों को एक व्यक्ति की लाश मिली. पुलिस पाटिल शुध्दोधन इंगले ने तामगांव पुलिस में जानकारी दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश का पंचनामा कर उत्तरीय जांच के लिए ग्रामीण अस्पताल में भेजा. लाश वरवट बकाल निवासी संगीत इंगले (49) की होने का स्पष्ट हुआ. मृतक पत्नी, पुत्री व पुत्र विपुल को शराब पीकर मारपीट कर तकलीफ देता था.

    हरदम की तकलीफ से त्रस्त होकर संदिग्ध आरोपी विपुल इंगले ने सहयोगी के साथ संगीत इंगले पर तेज शस्त्र से वार किया. जिसमें उसकी मौत हो गई. तथा सबूत नष्ट करने के उद्देश्य से लाश को मोटार साइकिल पर लाकर वरवट बकाल शिवार में सड़क की ओर फेंक दिया. पुलिस पाटिल की शिकायत पर विपुल व उसके सहयोगी पर मामला दर्ज किया है. आरोपी विपुल इंगले को गिरफ्तार किया है. प्रकरण की जांच थानेदार प्रमोद उलेमाले के मार्गदर्शन में पीएसआई श्रीकांत विखे कर रहे है.