अनैतिक संबंध के चलते महिला की हत्या, पुल के नीचे मिला शव

    जलगांव जामोद. तहसील के गाडेगांव खुर्द से खांडवी रास्ते पर एक निजी स्कूल के समीप पुल के नीचे अज्ञात महिला का शव मिला. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस निरीक्षक सुनील अंबुलकर ने बारा घंटों के भीतर मृतक महिला की पहचान करवाकर आरोपी का पता लगाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील के ग्राम गाडेगांव खुर्द के पुलिस पाटिल राहुल निंबालकर ने थाने में फोन कर जानकारी दी कि, भास्करराव शिंगणे स्कूल के समीप गाडेगांव खुर्द से खांडवी मार्ग पर स्थित एक पुल के नीचे किसी अज्ञात महिला का शव एक बोरी में भरा हुआ नजर आया.

    उसके पैर बोरी के बाहर दिखाई दे रहे हैं. उक्त शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज किया. थानेदार ने तुरंत पीएसआई सचिन वाकडे एवं उनके सहयोगी की एक टीम तैयार कर घटना स्थल पर भेजी. अज्ञात महिला का शव बाहर पंचनामा कर जांच शुरू की गयी.

    जांच में पाया गया कि मृतक महिला पिंकी उर्फ सुरेखा निटवणे निवासी हिवरा, तहसील मुक्ताईनगर है. इस महिला का मायका तहसील का ग्राम झाडेगांव है. मृतक महिला की शादी पंधरा साल पहले हिवरा में हुई थी. लेकिन सात से आठ वर्ष पूर्व पति का निधन होने से वह संदिग्ध आरोपी नंदू उर्फ कैलास जवंजाल के संपर्क में थी. विगत पांच, छह माह से मृतक सुरेखा एवं कैलास जवंजाल यह दोनों लासलगांव में रह रहे थे.

    पश्चात पाच से छह दिनों पहले टाकली पारसकर में संजय पारसकर के खेत में काम के लिए आए थे. पश्चात सुरेखा मृत अवस्था में गाडेगांव खुर्द से खांडवी रास्ते पर एक पुल के नीचे मृत अवस्था में नजर आई. उसके साथ रहने वाला व्यक्ति कैलास फरार होकर पुलिस उसका पता लगा रही हैं. आगे की जांच डीवायएसपी अभिनव त्यागी के मार्गदर्शन में सुनील अंबुलकर के आदेश से पीएसआई सचिन वाकडे, पुलिस हेड कांस्टेबल सुशीर, सचिन राजुपत एवं उनके सहयोगी कर रहे हैं.

    उल्लेखनीय है कि गाडेगांव से खांडवे रास्ते पर मिले उक्त महिला का शव अंतिम संस्कार करने के लिए मृत महिला के मायके वालों ने इन्कार किया है. पश्चात थानेदार ने खुद उस महिला का पंचों के समक्ष स्थानीय श्मशानभूमि में अंतिम संस्कार किया.