Virat Kohli and Vamika

    Loading

    मुंबई. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में भारत (India) को पाकिस्तान (Pakistan) से मिली हार के बाद टीम इंडिया (Team India) को काफी आलोचना (Indian Cricket Team Troll) का सामना करना पड़ा। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। इतना ही नहीं एक शख्स ने तो भारत के पूर्व टी20 कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी को रेप की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई और धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

    बता दें कि विराट कोहली की बेटी महज 9 महीने की है। वहीं धमकी देने वाले आरोपी का बैकग्राउंड आईआईटी इंजीनियरिंग का है और उसकी उम्र मात्र 23 साल है।

    क्रिकेटर की बेटी से संबंधित धमकी के मामले पर साइबर सेल की डीसीपी रश्मि करंदीकर ने कहा कि, “महाराष्ट्र आईटी एक्ट और धारा 354 के तहत मामला दर्ज़ हुआ है। मामले की जांच 2 नवंबर से शुरू हो गई थी जब से ट्वीट वायरल हुआ था। हमने आरोपी को तेलंगाना के संगारेड्डी ज़िले से गिरफ़्तार किया है।

    करंदीकर ने कहा, “आरोपी का बैकग्राउंड आईआईटी इंजीनियरिंग का है। अभी वो पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है। आज उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे 15 नवंबर तक की पुलिस रिमांड में भेजा गया है।”

    सूत्रों की मानें तो आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas Akubathini) के तौर पर हुई है। उसने दो साल पहले ही आईआईटी हैदराबाद से ग्रेजुएशन किया था। जिसके बाद उसे एक टॉप फूड एप में नौकरी मिली थी, जहां उसे सालाना 24 लाख का पैकेज दिया गया था। लेकिन, हाल ही में उसने अपनी नौकरी अमेरिका से मास्टर डिग्री लेने के लिए छोड़ दी थी। वहीं रामनागेश के पिता अब तक समझ नहीं पाए हैं कि उनके बेटे को क्यों गिरफ्तार किया गया। बता दें कि वह भी अपने बेटे के साथ मुंबई आए हैं।