ट्रक व कार की भिडंत में 1 की मृत्यु, 3 जखमी

    Loading

    घायलों पर चंद्रपुर अस्पताल में चल रहा उपचार 

    चंद्रपुर. मचान का काम निपटाकर चौपहीया वाहन से मूल तहसील की ओर लौटते समय ट्रक व कार की भिडंत में 1 की मृत्यु हुवी है तो 3 जण जखमी हुवे है. यह घटना शनिवार 5 फरवरी की शाम 7.30 बजे गोंडपिंपरी आष्टी मार्ग के लगान_धनुर टर्निंग पर घटी. हादसे में मूल तहसील के चकदुगाला निवासी रणजीत दुर्गे की चंद्रपुर में उपचार के लिए लाते समय रास्ते में ही मृत्यु हो गई. तो जखमी चेतन वालके, अमरदिप उराडे व मारोती गदेकार यह जखमी है उनपर अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

    जानकारी के मुताबिक, मूल तहसील के चकदुगाला निवासी रणजीत दुर्गे, बेंबाल निवासी चेतन वालके, अमरदिप उराडे व मारोती गदेकर यह गडचिरोली जिले के धनुर जंगल में लोहे के मचान के निर्माण का कार्य हेतु गए थे. शनिवार की शाम कार्य निपटाकर कार से लगाम की ओर जाते समय धनुर लगाम के टर्निंग पर आलापल्ली से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. यह हादसा इतना भिषण था की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी.

    सडक से गुरनेवाले लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया. घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने इसकी जानकारी पूलिस को देकर हादसे में घायल चारो युवकों आष्टी व अहेरी के अस्पताल में प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती किया. प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हे चंद्रपुर के अस्पताल में लाते समय चकदुगाला निवासी रणजीत दुर्गे की रास्ते में ही मृत्यु हो गई.

    तो बेंबाल निवासी चेतन वालके गंभीर जखमी होने से उन्हे बंगाल कैम्प समिपस्थ एक निजि अस्पताल में भर्ती किया है. उपचार चल रहा है. तो जखमी अमरदिप उराडे व मारोती गदेकार पर सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है. मामले में किसी के गिरफ्तारी की जानकारी नही मिल पायी है. हादसे की अधिक जांच पुलिस कर रही है.