ट्रक की टक्कर में 2 मजदूरों की मृत्यु, 3 गंभीर

    • घुग्घुस वणी मार्ग पर हुवा हादसा

    घुग्घुस. घुग्घुस-वणी राज्य महामार्ग क्रमांक 7 पर पुनवट गांव के पास चार बजे के दौरान हुवे भीषण सडक हादसे में 2 मजदूरेां की मृत्यु हो गई तो 3 गंभीर जखमी हो गए. घुग्घुस के करिबन 5 किमी की दूरी पर हुवे हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने आयवीआरसीएल कंपनी के 4 मजदूरों को टक्कर मार दी. जिसमें बेलोरा निवासी महादेव बालवटकर, मारेगांव निवासी राजु मिलमिले की मृत्यु हो गई तो सुरेश जुनघरी, सतीश गेडाम व अन्य एक मजदूर गंभीर जख्मी है. जखमीयों को उपचार के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेजा गया. 

    जानकारी के मुताबिक, घुग्घुस वणी मार्ग पर आयवीआरसीएल कंपनी के मार्ग के मरम्मत का कार्य चल रहा था. घुग्घुस वणी राज्य महामार्ग क्रमांक 7 पर पुनवट गांव के पास कंपनी के मजदूर मरम्मत के कार्य में व्यस्त थे. इसी दौरान वणी से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमएच 31 एफसी 6399 ने वहां के 5 मजदूर पर ट्रक चढा दिया.

    जिसमें बेलोरा निवासी महादेव बालवटकर व मारेगांव निवासी राजु मिलमिले की मृत्यु हो गई. तो सुरेश जुनगघरी, सतीश गेडाम व अन्य एक गंभीर जखमी हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही वणी तहसील के सिरपुर पुलिस स्टेशन के थानेदार गजानन तरवडे ने घटनास्थल पहुचकर जखमीयों का अस्पताल भेजा. आगे की जांच पुलिस कर रही है.