कोयला परिवहन में 2 ट्रक जब्त, कार्रवाई की युवासेना के आलेख रट्टे की मांग

    वरोरा. वरोरा शहर से होनेवाले कोयला परिवहन के मामले में वरोरा पुलिस ने 2 ट्रक जब्त किए है. परंतु इन ट्रकों को युवासेना के आलेख रट्टे द्वारा रोके जाने से ट्रक चालकों ने रट्टे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है. दौरान रट्टे ने आरोप लगाया कि एकोना से यह कोयला गडचिरोली में किसके पास भेजा गया इसकी जांच करने की मांग रट्टे ने की है. 

    पिछले डेढ वर्ष से वर्धा पावर व जीएमआर कंपनी को एकोना माईन्स से भारी वाहनों से वनोजा_नायदेव मार्ग तो कभी माढेली_खांबाडा तो कभी वरोरा शहर के भीतर से 14 चक्के वाहनों से कोयला परिवहन किया जा रहा है. इस संदर्भ में युवासेना के आलेख चट्टे ने शहर के कोयला परिवहन बंद करने की मांग को लेकर एसडीओ से पत्राचार किया. प

    रंतु इसपर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नही होने पर युवासेना ने नागरिकों के सहयोग से आंदोलन किया. इस संदर्भ में एसडीओ से चर्चा करने पर शहर के निर्धारित समय पर परिवहन की समय दिए जाने की जानकारी दी. परंतु ट्रक चालक एसडीओ के आदेशों का उल्लंघन कर शहर से किसी भी समय परिवहन कर रहे है. दौरान रट्टे ने 2 कोयला ट्रक को रोककर इसकी जानकारी एसडीओ को दी.

    इस घटना की सूचना वरोरा पुलिस को मिलने पर पुलिस ने ट्रामा केअर अस्पताल के पास आलेख रट्टे से पुछताछ कर ट्रक रोके जाने की शिकायत दर्ज करने की बात पुलिस ने कही व संबंधित 2 ट्रक एमएच 34 बी जी 4120 चौदा चक्का व दुसरा ट्रक एमएच 32 क्यू 6341 यह दोनो ट्रक जब्त किए. तत्पश्चात बिना अधिकारी के ट्रक रोकने पर ट्रक चालकों ने रट्टे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की. कुछ घंटो पश्चात पुलिस ने ट्रक को छोड दिया. पुछताछ के दौरान ट्रक चालकों ने यह कोयला भरे ट्रक गडचिरोली में जाने की जानकारी पुलिस को दी.

    इस संदर्भ में युवासेना के रट्टे ने एकोना से गडचिरोली में किसके पास गए इसकी जांच करने की मांग युवासेना के रट्टे ने की है व इस मामले में जांच एलसीबी के माध्यम से करने की मांग युवासेना के आलेख रट्टे ने की है.