Loading

    चंद्रपुर. जिले में 4 अलग अलग घटनाओं में ऐन दीपावली पर्व पर चार किसानों ने मौत को गले लगा लिया. इसमें कोरपना पुलिस थाने के गांधीनगर के निवासी रामचंद्र गजानन कोल्हे 48 नामक किसान ने अपने खेत में जहर पीकर दम तोड़ लिया. अन्य तीन किसान गोंडपिपरी तहसील के है.

    मृतक कोल्हे पूर्व सरपंच थे और गुरूदेव सेवा मंडल के सदस्य भी थे. दीपावली के दिन सुबह हमेशा की तरह खेत में काम के लिए निकले थे. वहां उन्होने जहर गटक लिया. इसकी जानकारी अन्य किसानों ने उसके परिवार को दी. परिवार ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. थानेदार सदाशिव डाखने के मार्गदर्शन में प्रकाश राठोड, एएसआई एवं सिपाही गजानन चारोले ने पंचनामा किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरपना ग्रामीण अस्पताल भेजा. पोस्टमार्टम कर शव उसके परिवार को दिया गया. मृतक के परिवार में पत्नी, दो पुत्र है. आगे की जांच कोरपना पुलिस कर रही है.

    अन्य घटनाओं में गोंडपिपरी तहसील के तारसा बुद्रुक के वैभव अरूण फरकडे 25 जबकि चेकपिपरी के महेश भास्कर मारकवार 34 ने जहर पीकर अपनी ईहलीला का अंत कर लिया. जबकि चौथी घटना में गोंडपिपरी तहसील के किरमिरी के बंडू रामटेके ने अपने जीवन का अंत कर लिया. सोयाबीन आग में जल जाने से उसने ऐन लक्ष्मीपूजन के दिन यह निर्णय लिया.