भीषण दुर्घटना में पति, पत्नी समेत 4 की मौत

    Loading

    • खडे ट्रक से टकराई बेलोरो, सावली तहसील की घटना

    सावली. एक गाय को बचाने के प्रयास में एक बोलेरो वाहन ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें एक पति-पत्नी सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों पति, गर्भवती पत्नी, साला और अन्य एक गढ़चिरोली निवासी का समावेश है.  यह भीषण घटना शुक्रवार रात 11.30 बजे के बीच किसाननगर के पास चंद्रपुर-गढ़चिरोली मार्ग पर हुई है.

    ताडूरवार परिवार साले और मित्र के साथ एमएच 33 ए 5257 क्रमांक के बोलेरो में सवार होकर शुक्रवार को व्यक्तिगत काम से चंद्रपुर आए थे. काम निबटाकर रात के समय गडचिरोली वापिस जा रहे थे. किसाननगर में राष्ट्रीय महामार्ग पर आवारा मेवेशियों का जमावडा लगा रहता है. वहां पर मवेशियों को बचाने के चक्कर में बोलेरो चालक का नियंत्रण हटने से सडक किनोर खडे ट्रक सीजी 07 बीएस 7747 को जोरदार टक्कर मार दी.

    टक्कर इतनी जबरस्त थी कि बोलोरो वाहन चकानचूर हो गया और वाहन में सवार सावली तहसील के विहिरगांव निवासी अनुप ताडूरवार (35), उसकी गर्भवती पत्नी माहेश्वरी ताडूरवार (25), तलगांव जि. गडचिरोली निवासी साला मनोज तीर्थगिरवार (29) और गडचिरोली निवासी डीजे व्यवसायी पंकज बागडे (26) की मौत हो गई. वहीं  सावली तहसील के चिखली निवासी नरेंद्र हरेंद्र मसराम (23) मामूली रुप से घायल हो गया.

    घटना की सूचना मिलते ही सावली के थानेदार आशिष बोरकर अपने दल के साथ पहुंचे. शवों का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए सावली हास्पिटल भेज दिया है. मामले की जांच थानेदार आशिष बोरकर के मार्गदर्शन में सहायक फौजदार बोधे, निलेश, स्वप्निल दुर्योधन,दुर्शन लाटकर आदि कर रहे है.

     छीन गया परिवार का सहारा

    इकलौते अनुप ताडूरवार के पिता का अनुप के बचपन में ही निधन हो गया था. मां ने किसी प्रकार मजदूरी कर उसका लालन पालन किया. आर्थिक तंगी से उबरते हुए अनुप ने मंडप डेकोरेशन का व्यवसाय शुरु किया. अनुप की पत्नी तीन महीने की गर्भवती थी. परिवार खुशी में था. किंतु शुक्रवार को काल ने उनकी सारी खुशियां छीन ली.

    अनुप को तीन वर्ष पुत्र और बुजुर्ग मां है. दुर्घटना में पति, पत्नी की मृत्यु से पुत्र और बुजुर्ग मां बेसहारा हो गए है. घटना से विहिरगांव में शोक फैली है. गडचिरोली निवासी पंकज बागडे भी इकलौतापुत्र था. उसकी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड टूट पडा है. अनुप और पंकज दोनों मित्र डीजे का व्यवसाय करते थे.

    आवारा पशुओं की वजह से हुई दुर्घटना

    चंद्रपुर गडचिरोली राष्ट्रीय महामार्ग है. महामार्ग पर अक्सर आवारा पशु बैठे रहते है. इनकी वजह से इस प्रकार की दुर्घटनाओं में निरापराधों को नाहक अपनी जान गंवानी पडी है. इसलिए आवारा पशुओं के बंदोबस्त की मांग वाहन चालकों ने की है.