depressed
Representative Image

    चंद्रपुर. एक हैरान करनेवाली खबर के अनुसार, एक अदद गर्लफ्रेंड (Girlfriend) न मिलने से निराश महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक युवक ने निराश हो अपने स्थानीय विधायक (Local MLA) को ही पत्र लिख डाला। इस पत्र में अपने रंजोगम का बयां करते हुए उक्त युवक ने विधायक से उसे एक गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग तक की है। इधर अब विधायक जी को समझ नहीं आ रहा है कि इतनी अजीब और रोचक डिमांड करने वाले इस युवक से अब कैसे ही निपटा जाए।

    मराठी में लिखा अपने दिल का हाल 

    दरअसल घटना के अनुसार महाराष्ट्र के चंद्रपुर से विधायक सुभाष धोटे (MLA Subhash Dhote) को उनके विधानसभा क्षेत्र के ही एक युवक ने पत्र लिखकर गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग की है। अब यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम मराठी में लिखे पत्र में भूषण जामुवंत नाम के युवक ने पहले अपना दर्द बयां किया है फिर धोटे से उसे एक गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मदद मांगी है। यह अजीब डिमांड देखकर अब विधायक जी का भी सिर चकरा गया है। अब उन्हें यह कतई समझ नहीं आ रहा है कि उक्त युवक को कैसे ही समझाया जाए।

    letter

    यूँ बयां किया अपने दिल का दर्द

    उक्त पत्र में युवक ने लिखा कि, ” आपके तो इस पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है। ये बहुत ही चिंता का विषय है। इस वजह से अब मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की ने अभी तक दोस्ती नहीं की”। इसके बाद युवक ने आगे लिखता है कि, “शराब बेचने वाले, गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर अब मेरा दिल जलता है। ऐसे में मेरी विनती है कि आपको अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों को आपको प्रोत्साहन देना चाहिए, ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी थोडा बहुत ही सही पर भाव जरुर दें।”

    क्या कहा विधायक सुभाष धोटे ने 

    वहीं, इस बाबत विधायक सुभाष धोटे का कहना है कि वैसे तो इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें पोस्ट से अभी तक मिला नहीं है, लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है। विधायक ने आगे कहा, ” वैसे ये भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका भी अभी पता नहीं है। कार्यकर्ताओं को फिलहाल इस युवक की खोज में लगा दिया है और उसके मिलते ही उससे बात करूंगा।” विधायक ने यह भी कहा कि अगर युवक मिलता है तो उसे समझा-बुझाकर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे। हालांकि, कांग्रेस विधायक ने यह भी कहा कि, इस प्रकार का पत्र लिखना बिल्कुल उचित नहीं है।