निर्माणाधीन उड्डानपुल के कारण दुर्घटनाएं, 3 दिन में 2 की मौत

    Loading

    • मनसे का रास्ता रोको आंदोलन

    घुग्घुस: घुग्घुस स्थित वणी रोड पर रेलवे क्रासिंग के पास शनिवार शाम दुर्घटना में 21 वर्षीय अरबाज शेख की मौत हो गई. यहां 3 दिनों के भीतर दूसरी घटना थी जिसमें किसी की जान गई. यहां निर्माणाधीन उड्डानपुल के कारण आयेदिन हादसे हो रहे है. इस बात को लेकर मनसे ने यहां रास्ता रोको आंदोलन किया. 

    शास्त्रीनगर स्थित घुग्घुस बस स्टैंड में दुपहिया से जाते समय घुग्घुस से वणी की ओर जा रहे अज्ञात आयशर वाहन की टक्कर लगने से दुपहिया सवार तीनों युवक घायल हो गए थे. अरबाज शेख 21, विनय बरे 17 और पेतरस चिलकावार 22 को चोटे आयी. घायलों का अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान अरबाज ने दम तोड दिया. 

    इस रेलवे क्रासिंग के समीप उड्डानपुल का काम निर्माणाधीन है. परंतु रास्ते पर भारी वाहनों के परिवहन और हर समय बंद होने वाले रेलवे फाटक के कारण काफी समय तक ट्रैफिक जाम की समस्या के कारण नागरिक हैरान है. रास्ते की अव्यवस्था और वैकल्पिक मार्ग नहीं जाने से जान खतरे में डालकर यहां से गुजरना पडता है. ऐसे में तीन दिनों में दो मौते होने पर संतप्त महाराष्ट्र नवनिर्माण कामगार सेना के जिलाध्यक्ष रविश सिंग ने मृतक के शव को रास्ते पर लाकर घुग्घुस रेलवे क्रासिंग चौक पर रास्ता रोको आंदोलन किया. 

    इस आंदोलन के कारण राजीव रतन चौक में वाहनों की लम्बी कतारें लग गई थी. पूर्व जि.प. सदस्य देवराव भोंगले ने घटनास्थल पहुंचकर आंदोलकों से मंत्री सुधीर मुनगंटीवार से चर्चा करायी. उसी समय जिलाधिकारी के साथ बैठक लेकर तुरंत उपाययोजना करने का आदेश सुधीर मुनगंटीवार ने दिया. 

    इस समय वैकल्पिक मार्ग निकाले जाने तक और काम होने तक रेलवे परिवहन बंद रखने की मांग मनसे कामगार सेना के जिलाध्यक्ष रवीश सिंग ने किया है.