चोरी की 9 बाईक के साथ आरोपी गिरफ्तार, चंद्रपुर एलसीबी की कार्रवाई

    चंद्रपुर. शहर के जटपुरा गेट परिसर में एक युवक चोरी की मोटर साइकिल लेकर घुम रहा है. इस गुप्त सूचना के आधार पर चंद्रपुर अपराध शाखा की टीम ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने 9 दोपहिया चोरी करने का अपराध स्वीकार कर लिया. इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से 4.50 लाख रुपए कीमत की बाईक जब्त कर ली है.

    शहर के पंचशील नगर हनुमान मंदिर तुकुम निवासी मिलिंद भरत वाघमारे (45) ने 29 अगस्त को रामनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी. उसकी पैशन एक्स प्रो बाईक क्रं. एमएच 34 एवाई 2670 खान हास्पिटल के पास से चोरी हो गई है. उसी दिन रामनगर थाना क्षेत्र से अन्य एक बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. इसे देखते हुए पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे, अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी, स्थानीय अपराध शाखा के पीआई बालासाहब खाडे के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शखा की टीम को बाईक चोर को पकडने के आदेश दिए.

    थानेदार खाडे ने शहर में गश्त कर रिकार्ड के अनुसार संदेहस्पद चोरों की सूची खंगालने लगे. इस बीच पेट्रोलिंग कर रही टीम को गुप्त सूचना मिली की वरोरा तहसील के अर्जुनी चारगांव निवासी राजु उर्फ राजकुार बालाजी धुर्वे (28) चोरी की बाइक लेकर चंद्रपुर शहर में घुम रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर जटपुरा गेट के पास उसे धर दबोचा. पूछताछ करने पर पता चला कि उसके पास की बाईक क्रं. एमएच 34 एवाई 2670 चोरी की है. इस आधार पर पुलिस उसे थाने ले आई और उससे पूछताछ की तो उसने 4.50 लाख कीमत की 9 बाईक चोरी का खुलासा हुआ है.

    इस आधार पर पुलिस ने आरोपी से रामनगर थाना अंतर्गत चोरी की 2, वरोरा से 1, यवतमाल थाना अंतर्गत 3 और हिरो स्प्लेंडर प्रो. क्रं. एमएच 40 एवी 8607, बजाज पल्सर क्रं. एमएच 49 वी 3225 और अन्य एक हिरो स्प्लेंडर जब्त कर ली. यह कार्रवाई पीआई खाडे, राजेंद्र खनके, दीपक डोंगरे, गणेश भोयर, गोपीनाथ नरोटे आदि ने की है.