Man arrested for killing his girlfriend in Goa

    Loading

    सिंदेवाही: तहसील के मेंढा माल में ईश्वर कवडू परचाके (60) की बुधवार की रात 12 बजे के बीच घर के सामने सड़क पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी व अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ भाग गए. इसकी सूचना एसपी अरविंद सालवे केा मिलते ही उन्होने टिम का गठन कर जांच कराने के आदेश दिए. गूप्त खबरीयों की सूचना पर पुलिस को 24 घंटो में नागभीड तहसील के गिरगांव से आरोपीयों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. मामले में पुलिस ने नामदेव तुकाराम आत्राम व धर्मराज घनश्याम येवणकर को गिरफ्तार किया. पुरानी रंजीश के चलते यह हत्या की गई. 

    गुरूवार को हत्या की जानकारी गांव के लोगों ने सिंदेवाही पुलिस को दी. इसके आधार पर सिंदेवाही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का पंचनामा किया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिंदेवाही ग्रामीण अस्पताल भेज दिया था. जिसके आधार पर सिंदेवाही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मेंढा माल में कुछ अज्ञात व्यक्तिओं ने एक व्यक्ति की हत्या की इसकी जानकारी तहसील में फैलते ही दूसरे दिन गुरूवार की सुबह खलबली मच गयी थी. 

    आरोपीयों की तलाश में चंद्रपुर जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे, पुलिस उपविभागीय अधिकारी मल्लिका अर्जुन इंगले ने तत्काल मौके का दौरा किया और सिंदेवाही पुलिस को जांच के संबंध में उचित मार्गदर्शन दिया. उसके आधार पर सिंदेवाही पुलिस और स्थानीय अपराध शाखा की दो अलग-अलग जांच टीमों का गठन किया गया और गुरुवार (29) की देर रात तक अथक प्रयास के बाद सिंदेवाही पुलिस अपराध के अज्ञात आरोपी को पकड़ने में सफल रही.

    नागभीड तहसील के आरोपी 

    सिंदेवाही पुलिस और स्थानीय अपराध शाखा द्वारा गठित दो अलग-अलग जांच दल जांच को तेज करते हुए नागभीड तहसील के गिरगांव पहुंचे और गिरगांव के नामदेव तुकाराम आत्राम और उनके साथी धर्मराज घनश्याम येवणकर ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उन्होंने एक पुराने रंजीश रखते हुए क्रूर कृत्य किया. 

    सिंदेवाही थाने के थानेदार योगेश घारे, सागर महल्ले, देवानंद सोनूले, रणधीर मदारे, ज्ञानेश्वर ढोकले, राहुल रहाटे, मंगेश श्रीराम ने 24 घंटे के भीतर उक्त अपराध का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार किया.