Accident

    • महीने भर में तीसरी दुर्घटना

    तलोधी बा. तलोधी बालापुर पुलिस स्टेशन अंतर्गत आनेवाले नागपुर_ मूल हायवे पर सावरगांव के बस स्टैंड के पास आज दोपहर 2.30 बजे मूल से नागपुर की ओर जा रहे मां दुर्गा ट्रैव्हल्स क्र. एमएच 49 जे 0916 ने दुपहिया क्र. एमएच 34 वी. 3699 को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में चंदू रामजी बोरकर 50 बुरी तरह से घायल हो गया. उसे ब्रम्हपुरी के आस्था अस्पताल भर्ती किया गया परंतु उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

    इससे पूर्व सावरगांव के बस स्टैंड पर 12 जनवरी को गांव के युवक कैलास कुकसू गेडाम 35 को तेज रफ्तार टिप्पर ने कुचल दिया था था इसके बाद टिप्पर चालक वाहन लेकर सिंदेवाही की दिशा में भाग निकला था. लोगों ने चक्काजाम कर ढाई घंटे तक आंदोलन किया था. इसके बाद भी टिप्पर पुलिस के हाथ नहीं लगा. इसके कुछ दिन पूर्व 18 दिसंबर को गांव के सेवकराम सावरकर को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया था.

    इस तरह एक माह के भीतर सावरगांव के इस मार्ग पर यह तीसरी घटना हुई है तीनों में लोगों की मौत हुई है. नया बनाय गया यह रास्ता लोगों के लिए ही काल साबित हो रहा है. इस रास्ते पर गांव में गतिरोधक एवं सम्पूर्ण गांव पार होने तक रास्ते पर डिवायडर बनाने की मांग लोगों ने की है. मात्र लोगों को रास्ता पार करते हुए सावधानी बरतने, दोनों दिशा में देखकर ही रास्ता पार करने कर सलाह तलोधी बा. पुलिस स्टेशन के थानेदार बी.आर. शेंडे ने दी है.