लायड मेटल्स कंम्पनी में ड्राईवर पर हमला, हमलावरों के खिलाफ घुग्घुस थाने में एफआईआर

    Loading

    घुग्घुस.  नागपुर और स्थानीय वाहन चालके  के बीच हुए विवाद के बाद स्थानी वाहन चालक के मालिक और उसके दो साथियों ने नागपुर के वाहन चालक के सिर पर हेलमेट से हमला कर दिया. जिसकी रिपोर्ट पीडित ने घुग्घुस थाने में दर्ज करायी है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है.

    24 नवंबर की शाम 5.30 बजे नागपुर निवासी वाहन चालक राधेश्याम पाल (48)समीपसत लायड मेटल कम्पनी के अंदर वाहन में माल भरने के लिए गया था. इस बीच, रास्ते में वर्मा ट्रांसपोर्ट कंपनी के खडे वाहन को बाजू मे करने को कहा पर वाहन चालक उलझ पडा. वर्मा ट्रांसपोर्ट कंपनी के वाहन चालक ने मालिक गुड्डू वर्मा को फोन कर बुलाया.

    गुड्डू वर्मा (40)  अपने साथी विजय और मुस्तफा अब्दुल रऊफ शेख (45) के साथ पहुंचा और राधेश्याम पाल के सिर पर हेलमेट से हमला कर उम्र 45 वर्ष के साथ पहुचकर राधेश्याम पाल पर हेलमेट से उसके सिर पर वार किया. जिसमें राधेश्याम लहूलुहान हो गया. उसने अपने मालिक पंकज सिंह को बुलाया और घुग्घुस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करायी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक रुप से जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है.

    गुड्डू वर्मा के कम्पनी में ही टेन्डर वर्क का काम

    गुड्डू वर्मा लायड्स मेटल कंपनी का टेन्डर वर्क लेकर काम करता है उसका कम्पनी मे आना जाना होने से जिससे वह अपने साथियों को लेकर पहुंचा और उसने वाहन चालक से मारपीट कर गंभीर रुप से वाहन चालक को जख्मी कर दिया.