विधायक जोरगेवार के हाथों विभिन्न विकासकार्यों का भूमिपूजन, खनिज निधि अंतर्गत 20 लाख रुपयों के काम

    Loading

    चंद्रपुर. विधायक किशोर जोरगेवार के प्रयासों से मंजूर शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन विधायक किशोर जोरगेवार के हाथों किया गया. जिला परिषद स्कूल दाताला के प्रवेशद्वार एवं रास्ते का, बाबूपेठ और इंडस्ट्रीयल प्रभाग में क्रांकिट रास्ते के निर्माणकार्य का इसमें समावेश है.

    इस भूमिपूजन समारोह में यंग चांदा ब्रिगेड के शहराध्यक्ष पंकज गुप्ता, दाताला के सरपंच रवींद्र लोनगाडगे, यंग चांदा ब्रिगेड के अल्पसंख्यक विभाग के युथ शहराध्यक्ष राशेद हुसेन, नगरसेविका पुष्पा मून, नगरसेवक स्नेहल रामटेके, यंग चांदा ब्रिगेड के आदिवासी विभाग के जिलाध्यक्ष जितेश कुलमेथे, सोनल भगत, यंग चांदा ब्रिगेड के युवा नेता राम जंगम, सतनाम सिंग मिरधा, करणसिंग बैस, नितीन शाहा, दाताला ग्रामपंचायत के उपसरपंच बंडू मत्ते, ग्रामपंचायत सदस्य जीवन निमगडे, मंगला डांगे, मंदा काले, प्रतिभा ढुमने, वर्षा मुंगुले, लता मदनकर, संगीता देशकर, विजयालक्ष्मी नायर, स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नितीन मोहुर्ले, उपाध्यक्ष दीपाली मुंगेले आदि की उपस्थिति थी.

    विधायक किशोर जोरगेवार के प्रयासों से चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए बड़ी निधि उपलब्ध हुई है. इस निधि से शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य किए जा रहे है इस निधि से अनेक वर्षों से प्रलंबित कार्यों को गति प्राप्त हुई है. इस निधि से अनेक वर्षो से प्रलंबित कार्यों को गति प्राप्त हुई है. इस निधि का उपयोग लोगों के लिए आवश्यक काम के लिए किया है. मूलभूत सुविधा पर जोर दे कर यह काम पूर्ण करने के लिए उक्त निधि उपयोग की जा रही है. इस दौरान विधायक किशोर जोरगेवार के प्रयासों से खनिज 25/15 और विधायक निधि से मंजूर हुए विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया.

    इस खनिज निधि अंतर्गत 25 लाख रुपयें की निधि से जिला परिषद स्कूल दाताला में प्रवेशद्वार एवं रास्ते के निर्माणकार्य का भूमिपूजन खनिज निधि अंतर्गत इस खनिज निधि अंतर्गत 25 लाख रुपयें की निधि से जिला परिषद स्कूल दाताला में प्रवेशद्वार एवं रास्ते के निर्माणकार्य का भूमिपूजन खनिज निधि अंतर्गत 20 लाख रुपये निधि से बाबूपेठ प्रभाग क्र. 13 में मंजूर सीमेंट क्रांकिट रास्ते एवं इंडस्ट्रियल प्रभाग के सीमेंट क्रांकिट रास्ते के निर्माणकार्य का विधायक किशोर जोरगेवार के हाथों भूमिपूजन किया गया.

    उपेक्षित क्षेत्रों के विकास कार्यों पर जोर

    चंद्रपुर शहर के अनेक क्षेत्र अब भी अपेक्षित है इसका विकास नहीं हुआ है. इसके चलते ऐसे उपेक्षित क्षेत्र में विकास पर हमने जोर दिया है बाबूपेठ, इंदिरानगर, क्रिष्णा नगर, संजय नगर इन क्षेत्रों का सर्वसमावेशक विकास हो इसके लिए मेरा प्रयास शुरू है इसके लिए अच्छी निधि उपलब्ध करके दी जाएगा. ऐसा आश्वासन विधायक जोरगेवार ने दिया. 

    प्रस्तावित काम शीघ्र होगे पूर्ण

    विधा. जोरगेवार ने आगे कहा कि बाबूपेठ में अनेक रास्ते के काम पूर्ण किए गए है कुछ काम प्रस्तावित है. इन कार्यों को भी शीघ्र की भूमिपूजन कर शुरू किया जाएगा. ग्रामीण क्षेत्र में विकास के लिए शासन से निरंतर पत्राचार कर निधि उपलब्ध करके दी. इससे पूर्व भी दाताला में संपर्क रास्तों का काम हमने ने पूर्ण किया है. और कुछ काम प्रस्तावित है. उसे भी पूरा करने का प्रयास है.