accident

Loading

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ऑटो रिक्शा पर पलट गया। इस हादसे में रिक्शा चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। ऐसे में अब घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा कल शाम करीब 7:30 बजे हुआ। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

4 लोगों की मौत, 4 घायल

आपको बता दें कि यह हादसा बुधवार 27 सितंबर की रात को चंद्रपुर शहर के बल्लारपुर बाईपास रोड पर हुआ। तेज रफ्तार ट्रक के ऑटोरिक्शा पर पलटने से चार लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में चार लोग घायल हो गये। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। मृतकों की पहचान संगीता चहांडे उम्र 56 वर्ष, निवासी गढ़चिरौली, अनुष्का खेरकर उम्र 22 वर्ष, निवासी बल्लारपुर प्रभाकर लोहे और ऑटो चालक इरफान खान उम्र 49 वर्ष, निवासी बाबूपेठ के रूप में की गई है।

ऐसे हुआ हादसा 

इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, अष्टभुजा मंदिर के पास रेलवे फ्लाईओवर से एक ट्रक MH34 एम 1817 पूरी रफ्तार से आ रहा था। लेकिन तेज रफ्तार के कारण ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया और पास से गुजर रहे ऑटोरिक्शा (एमएच 34 एम 8064) पर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से रिक्शा चालक समेत ऑटो में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।