nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

  • पलसगांव जाट गांव के पास हुई घटना

सिंदेवाही: मन्नत का कार्यक्रम निपटाकर दुपहिया वाहन से गांव की ओर जाते समय पलसगांव जाट के सामने पुल के पास पीछे से आ रहे एक टिप्पर ने जोरदार टक्कर मार से दुपहिया सवार दोनों युवक घायल हो गए. यह घटना सिंदेवाही पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है.

शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस में की गई शिकायत अनुसार तुलसीदास वाघमोर 25, दीपक वाघमारे 28, शैलेश वाघमारे 25 तीनों मिलकर बिना क्रमांक की दुपहिया से देवपायली में अपने एक रिश्तेदार के घर धार्मिक कार्यक्रम के लिए शुक्रवार 24 मार्च को गए थे. शाम 5 बजे देवपायली गांव से वापस भिवापुर की ओर लौटते समय दुपहिया शैलेश वाघमारे चला रहा था.

रात का समय होने से शैलेश को मार्ग नजर नहीं और वह सिंदेवाही तसहील के पलसगांव जाट गांव ओर निकल गया. रास्ते में एक व्यक्ति से रास्ता पूछकर तीनों तलोधी मार्ग से होकर जा रहे थे. इस बीच पलसगांव जाट के पास पुल के पास दीपक वाघमारे ने लघुशंका के लिए वाहन रोकने को कहा और दीपक पास के झाडियों में चला गया. जबकि दुपहिया के पास शैलेश और तुलसीदास वाघमारे खडे थे. 

इस बीच दीपक लघुशंका निपटाकर जैसे बाईक के पास पहुंचा था उसी समय पलसगांव जाट मार्ग से तेज रफ्तार आ रहे टिप्पर ने उसके जोरदार टक्कर मार दी और इस दौरान उसे बचाने दौडै शैलेश वाघमारे को भी चोटे आयी. यह घटना रात 7 बजे हुई. टिप्पर पीले रंग का था जिसका क्र. एमएच 40 और अंत में 32 लिखा था. टिप्पर काफी तेज गति से होने से उसका पूरा नंबर नहीं दिखाई पड़ा.

इस दुर्घटना की जानकारी सिंदेवाही पुलिस को दी गई. इसके आधार पर सिंदेवाही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और शिकायतकर्ता तुलसीदास को लेकर तलोधी में टिप्पर की खोज की गई तो तलोधी पुलिस स्टेशन के सामने टिप्पर खडा था. टिप्पर के पहिए को खून भी लगा था. टिप्पर का क्रमांक एमएच 40 बीजी 4432 नजर आया. टिप्पर ने इस बात की शिनाख्त की कि इसी टिप्पर ने उसके साथियों को कुचला था. 

सिंदेवाही पुलिस ने टिप्पर को जब्त कर चालक हिरासत में लेकर सिंदेवाही पुलिस स्टेशन आये. घटना के बाद घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए ग्रामीण अस्पताल सिंदेवाही में भरती किया गया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर दुर्घटना का मामला दर्ज किया है. आगे की जांच सिंदेवाही पुलिस निरीक्षक तुषार चव्हाण के मार्गदर्शन में पी.एस.आई मल्लेल, विनोद बावने कर रहे है.