7 वर्ष में मोदी सरकार ने देश को बर्बाद किया- विधायक धानोरकर

    Loading

    • कांग्रेस का महंगाई खिलाफ जन जागरण अभियान
    • सांसद आदर्श ग्राम चंदनखेडा से काँग्रेस अभियान की सुरुवात

    भद्रावती: एक ओर देश की जनता महंगाई से झुंज रही है. वही भाजपा सरकार दिन ब दिन महंगाई बढाकर देश तथा देश की जनता को बर्बादी की ओर ढकेल रही है. साडेतीनसौ रूपए में गैस मिलता था परंतु महगाई की बाते बताकर भाजपा सरकार ने 7 वर्ष में एक हजार रूपये से अधिक घरेलु गैस की किंमत बढायी है.

    जिससे घरेलु महिलाओं का किचन का बजट बिगड गया है. साथ ही पेट्रोल, डिझल, खाद्यतेल के साथ अन्य की किंमते बढने से आम जनता की निंद उड गयी है. महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से महंगाई  जन जागरण अभियान की जोरदार शुरूवात वरोरा- भद्रावती निर्वाचन क्षेत्र के विधायक प्रतिभा धानोरकर ने चंदनखेडा गांव से की. 

    अध्यक्षीय मार्गदर्शन में विधायक प्रतिभा धानोरकर ने कहा, सत्तर वर्ष में कांग्रेस ने क्या किया, बहूत हुई महंगाई की मार, अब की बार मोदी सरकार कहते हुए सत्तापर आए मोदी सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल में मोदी सरकार ने देश का काफी नुकसान किया है. देश की जनता के महंगाई के चलते हाल हो रहे है. पेट्रोल, डिझेल व घरेलु गैंस, खाद्यतेल समेत सभी जीवनावश्यक वस्तुओं की किंमतो में भारी वृध्दी कर व्यापारीयों को लाभ पहुचाने का प्रयास किया जा रहा है.

    केंद्र की भाजप सरकार को सबक सिखाने के लिए गाव शहर की जनता ने आवाज उठानी चाहिए. किसान, खेतमजदूर, कामगार, बेरोजगार, घरेलु महिलाए आदि ने सरकार के जवाब मांगना चाहिए. केंद्र सरकार को जनता की जनआंदोलन, आक्रोश की दखल लेनी ही होगी. महंगाई कम करनी ही पडेगी. चंदनखेडा गांव में शनिवार की रात 7 बजे जन जागरण कार्यक्रम को शुरूवात की. अभियान में नुक्कड, भीमगीत, भजन, कीर्तन ,व्याख्यान आयोजित किया गया. 

    भाजपा सरकार के विरोध में पेट्रोल ,डिझेल, घरेलु गैस, खाद्यतेल महंगाई विरेाध में जन जागरण अभियान चलाया गया. इस समय कार्यक्रम में स्वयं विधायक प्रतिभा धानोरकर ने भजन कर महंगाई के खिलाफ सरकार का निषेध व्यक्त किया. गांव में प्रभात फेरी निकालकर भाजप सरकार के खिलाफ महंगाई जनजागरण कर महंगाई के खिलाफ घोषणाए दी. इस समय गांव के लोगों ने बडी संख्या में सहभागी होकर भाजप सरकार का निषेध व्यक्त किया. 

    चंदनखेडा गांव में विधायक प्रतिभा धानोरकर ने एल्गार पुकारने से जिला परिषद चुनाव के दौरान भाजपा को जोरदार धक्का लगने की संभावना जतायी जा रही है. भाजप सरकार के खिलाफ एल्गार 14 ते 29 नवम्बर 2021 तक कांग्रेस पार्टी की ओर से राज्य के विभीन्न गांव में निर्वाचन क्षेत्र के सांसद व विधायक रातभर ग्रामिण क्षेत्र के उपक्रम चलाया जा रहा है. अभियान में जनता को सहभागी होने का आह्वान कांग्रेस के नेता नाना पटोले ने किया है. 

    जनजागरण अभियान में कांग्रेस के भद्रावती तहसील अध्यक्ष प्रशांत काले, भद्रावती शहर अध्यक्ष सुरज गावंडे ,सुधीर मूलेवार , चंदन खेडा सरपंच , नयन जांभुले तथा भद्रावती तहसील के कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ते व गाववासी बडी संख्या में उपस्थित थे.