चिमूर जिला व भिसी तहसील का निर्माण करना पत्थर की लकीर, भिसी मे निकली तिरंगा रैली मे विधायक भांगडिया ने दिलाया विश्वास

    Loading

    • भिसी जलवितरण योजना के 58 करोड रु. का डीपीआर दो माह में मंजूर कराएंगे

    भिसी. भिसी गांव की जनता की भावनाएं मेरे दिल से जुडी हुई है. भिसी व मेरा रिश्ता अटूट है. मैने भिसी गांव को तहसील का दर्जा दिलाने का वचन दिया है. उसी के चलते भिसी को अपर तहसील का दर्जा प्राप्त हुआ है. जल्द ही अपर तहसील नाम हटकर भिसी को पुर्ण तहसील का दर्जा मिलेगा साथ ही चिमूर को भी क्रांति जिले का दर्जा जल्द प्राप्त होगा ऐसा भरोसा चिमूर  के विधायक कीर्तिकुमार  भांगडिया ने यहां आयोजित तिरंगा रैली के दौरान भिसी वासियों को दिलाया. 

    उन्होंने आगे कहां कि भिसी को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने के साथ ही यहां पर एक करोड रुपए की लागत से बस स्थानक का निर्माण करने का आश्वासन मैने पुरा किया. हाल ही में राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में कान्पा – चिमूर -वरोरा रेलवे लाईन को मंजूरी मिली है. तथा चिमूर क्रांति जिला व भिसी तहसील का निर्माण कराना यह पत्थर की लकीर है. यहां के गांधी चौक मे तिरंगा बाईक रैली में विधायक भांगडिया उपस्थितिों को संबोधित कर रहे थे. इस समय प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य वसंत वारजूकर, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजू देवतले उपस्थीत थे.

    भिसी मे आयोजित तिरंगा बाईक रैली का आयोजन चौरस्ता चौक से किया गया था. तिरंगा बाईक रैली गांव के प्रमुख मार्ग से मार्गक्रमण करते हुए गांधी चौक पहुंची. यहां से विधायक भांगडीया रैली में शामिल नागरिक व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कान्पा – चिमुर- वरोरा प्रस्तावित रेलवे लाईन के लिए आने वाले चंद महीनों में भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया की जाएगी. पश्चात जल्द ही रेलवे लाईन का निर्माणकार्य शुरु होगा. भिसी वासियों को सातों दिन 24 घंटे जलवितरण योजना का 58 करोड रुपए की डीपीआर प्रस्ताव तैयार हो गया है तथा आने वाले दो माह मे राज्य सरकार व्दारा उसे मंजूरी मिल जाएगी.

    तिरंगा बाईक रैली में डीजे पर देशभक्ति गीत शुरू थे. साथ ही विधायक भांगडिया ने रैली का नेतृत्व किया. बाजार चौक स्थित डॉ. बाबासाहब आंबेडकर व म. गांधी के पुतले को माल्यार्पण कर यहां के विठ्ठल रुख्मिनी मंदिर रैली का समापण किया गया. इस रैली में भाजपा के नेता गोपाल बलदुआ, भाजयुमो तालुका अध्यक्ष किशोर मुंगले, निलेश गभने,रामु जाजू तथा सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित थे.