प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    • निवासीत अधिकारी व कर्मचारीयों में चोरों की दहशत 

    चंद्रपुर. फिर एक बार वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र के लालपेठ ऑफीसर कॉलनी में दिनदहाड़े चोरी होने की घटना उजागर हुई. जिससे कॉलनी में रहनेवाले अधिकारी एवं कर्मचारीयों में दहशत व्याप्त है.सोमवार की दोपहर मुद्रिका प्रसाद तिवारी के घर में अज्ञात चोरों ने प्रवेश कर घर की अलमारी से सोने के जेवर पर हाथ साफ कर दिया. दिनदहाड़े हुई इस घटना से परीसर में दहशत व्याप्त है.

    घटना के वक्त फिर्यादी की पत्नी घर में काम कर रही थी. इस दौरान मौका देखकर पिछे से अज्ञात चोरों द्वारा घर में प्रवेश कर अलमारी में रखे सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर लीया. घटना की जानकारी मिलते ही शहर पुलीस के अधिकारी और कर्मचारीयों ने घटनास्थल पर भेट देकर, पंचनामा कर जांच शुरू की. 

    इसके पूर्व भी इस कॉलनी में चोरी के वारदातों को अंजाम दिया था. साथ हि अब तक वेकोली के अधिकारी और कर्मचारीयों के कॉलनी में अनगीनत चोरीयों की घटना उजागर हुई है. 7 जुलाई 2022 को कोलमाईन्स ऑफीसर्स असोसिएशन ऑफ इंडीया के प्रतिनीधीयों और क्षेत्रीय प्रबंधन प्रतिनीधीयों की एक बैठक संपन्न हुई. जिसमे कोलमाईन्स ऑफीसर्स असोसिएशन  ऑफ इंडीया के प्रतिनीधीयों ने कॉलनीयो मे सिसिटीवी कॅमेरे लगवाने की मांग की थी.

    जिस पर तत्कालीन क्षेत्रीय महाप्रबंधक ने संबंधित अधिकारीयों को आवश्यक्ता अनुसार कैमेरे लगाने के निर्देश दिए थे. बावजूद इसके इस संबंध मे अब तक कोई कारवाई नही हुई. अगर कॉलनीयों में कैमेरे लग जाते तो ऐसी घटनाएं ना होती साथ हि पुलीस को जांच में मदत होगी जिससे आरोपीयों तक पहुंचने में आसानी होगी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.