घुग्घूस उड्डाणपूल व धानोरा बैरेज के कार्य पर डीसीएम अजीत पवार लेंगे बैठक, विधायक जोरगेवार ने की पवार से भेट

    Loading

    चंद्रपुर. चंद्रपुर निर्वाचन क्षेत्र में बाबूपेठ रेलवे फ्लाईओवर, घुग्घुस में फ्लाईओवर और धानोरा बैरेज पर काम में देरी हो रही है. चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक किशोर जोर्गेवार ने मुंबई में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार से मुलाकात कर इस संदर्भ में जानकारी दी. उसके बाद उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इस विकास कार्य को लेकर जल्द ही उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की जाएगी. इसलिए अब इस काम में तेजी आने वाली है. 

    चंद्रपुर में बाबूपेठ फ्लाईओवर के निर्माण में देरी हो रही है. मनपा की ओर से अप्राप्त निधि व प्रकल्प का अधिक निधि प्रस्ताव पेश नही किया. इसलिए इस काम में देरी हो रही है. विधायक किशोर जोरगेवार इसी वर्ष इस पुल से यातायात शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं. नवनिर्मित घुग्घुस नगर पालिका में फ्लाईओवर के निर्माण और वर्धा नदी पर धानोरा बैरेज के निर्माण में भी देरी हो रही है. यह सभी कार्य अत्यंत महत्वपूर्ण हैं और विधायक किशोर जोरगेवार ने इन कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के लिए निरंतर प्रयास शुरू किए है. 

    इस बीच विधायक जोरगेवार ने मुंबई में मंत्रालय में उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री अजीत पवार से मुलाकात की और इन सभी मुद्दों पर उनका ध्यान आकर्षित किया. इस अवसर पर विधायक किशोर जोरगेवार ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार से सकारात्मक चर्चा की. उपमुख्यमंत्री पवारने आश्वासन दिया कि इन सभी मुद्दों को तुरंत हल करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों की बैठक जल्द की जाएगी. विधायक किशोर जोरगेवारने ने कहा कि क्षेत्र में इस महत्वपूर्ण विकास कार्य को गति मिलेगी. साथ ही इस दौरान क्षेत्र के विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा हुई.