Loading

    • देर रात तक संदिग्धों से चली पुलिस की पुछतांछ

    चंद्रपुर. शहर के आजाद गार्डन के पास मौजूद रघुवंशी काम्प्लेक्स के पार्कींग स्थल में 32 वर्षीय युवक का शव पाए जाने से परिसर में खलबली मची. घटना की सूचना शहर पुलिस को मिलने पर उन्होने घटनास्थल पहुचकर परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में एक कार चालक की कार से कुचलने से युवक की मृत्यु होने की संभावना जतायी जा रही है. इस मामले में शहर पुलिस ने कुछ संदिग्धो को हिरासत लेकर देर रात तक पुछताछ चलती रही. मृतक आरोपी देवाडा निवासी बताया जा रहा है. 

    शहर के रघुवंशी काम्प्लेक्स की पाकींग में 4 फरवरी की रात 11.30 से 12 बजे के दौरान एक 32 वर्षीय युवक का शव पाया गया. वह शराब के नशे में होने की संभावना जतायी जा रही है. शराब के अतिसेवन से वह वही पर सोकर रहा. परंतु कोई उसकी सहायता हेतु नही आयी. इसी बची एक कारचालक पार्कींग से अपना वाहन निकाल रहा था.

    इसी दौरान वह कार तेज रफ्तार से उस युवक के उपर से गुजर गयी. जिससे में युवक की मृत्यु हो गयी. रविवार 5 फरवरी की सुबह पार्कींग स्थल में युवक का कुचला हुवा शव मिलने पर खलबली मची गयी व शहर पुलिस को सूचित किया गया.

    पुलिस ने घटनास्थल पहुचकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुफुटेज के आधार पर पुलिस ने रविवार की शाम को कुछ संदिग्धो को थाने बुलाकर उनसे पुछताछ की जा रही थी. आगे की जांच शहर पुलिस कर रही है.