Case Registered
File Photo

Loading

बल्लारपुर: स्थानीय तिलक वार्ड के यूको बैँक के समीपस्थ सास्ती रामनगर में रहनेवाले विजय नामक युवक पर आठ से दस गुंडों ने हमला कर घायल किया. 

प्राप्त जानकारी स्कार्पियो क्र.एमएच 34  एएम 2191 में बैठे विजय पर हमला किए जाने की घटना सामने उसे वाहन से बाहर निकालकर लाठी_ डंडों एवं लातों_ घुस्सो से पीटा गया और इसके बाद उसकी स्कार्पियो गाडी को बिजली खंबे और दीवार से टकरा कर वाहन का नुकसान किया. यह घटना रविवार की रात 11 बजे के बीच हुई.

घायल विजय को उपचार के उपरांत घर रवाना किया गया. घटना की शिकायत बल्लारपुर पुलिस थाने में देर रात को दर्ज की गई है. घटनास्थल से स्कार्पियों गाडी की चाबी लेकर गए गुंडों ने वाहन को लावारिस छोड दिया था. 

रामनगर सास्ती निवासी विजय नामक युवक चंद्रपुर से कोयला खाली कर आये ट्रक चालकों के टोल टैक्स (फास्ट टैग) का खर्च देकर घर वापस जा रहा था. उसे रोककर बुरी तरह पीटा गया. शहर की शांति भंग करनेवाले कार्रवाई करने की मांग नागरिकों ने की है. छोटू सूर्यवंशी व उसके दो साथियों पर कलम 341,324,294,323,506 व 34  लगाकर मामला दर्ज किया गया सभी आरोपी फरार है .जाच अधिकारी ज्ञानेंद्र तिवारी व उनकी टीम आरोपियों की खोजबिन  कर रही है.आगे की जांच पुलिस निरीक्षक के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीखक ज्ञानेंद्र तिवारी कर रहे है.