File Photo
File Photo

    गड़चांदूर: दक्षिण मध्य रेलवे के महाप्रबंधक गजानन मालिया, दक्षिण रेलवे सिकंदराबाद के महाप्रबंधक एवं विभागीय प्रबंधक ने हाल ही में गडचांदूर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया एवं माणिकगड, अंबूजा, अल्ट्राटेक, दालमिया सीमेट के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक लेकर प्रस्तावित गडचांदूर आदिलाबाद रेलवे मार्ग संबंधित एवं अन्य मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की. इस समय गडचांदूर वासियों ने रेलवे यात्रियों की समस्याओं की ओर उनका ध्यान आकर्षित किया.

    इस समय गडचांदूर से बल्लारशाह तक यात्री रेलवे शुरू करें, बल्लारपुर से छुटनेवाली पैसेंजर ट्रेन गडचांदूर से छोडी जाए, गड़चांदूर_आदिलाबाद रेलवे मार्ग का काम तत्काल शुरू कर कर पूर्ण करें इन मांगों को गडचांदूर के शिष्टमंडल ने रेलवे अधिकारियों से प्रत्यक्ष भेट देकर निवेदन में की थी.

    गडचांदूर शहर एवं परिसर में उद्योग, कोयला खदानें होने, महाराष्ट्र एवं अन्य प्रांत के नागरिक बड़ी संख्या में रहे है. उन्हें अपने पैतृक ग्रामों के लिए जाने के लिए ट्रेन से यात्रा सुविधाजनक हो सकती है. सभी उद्योगों को इसका फायदा होगा इस ओर ध्यान आकर्षित किया.

    गडचांदूर, आदिलबाद मार्ग के लिए केन्द्रीय वित्तीय संकल्प में 2010-11में आर्थिक प्रावधान किया गया. है. रेलवे के लचर कामकाज के कारण आज तक रेलवे मार्ग से काम शुरू नहीं है. दक्षिण रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों ने अब प्रत्यक्ष भेट देकर निरीक्षण किया. इसके चलते काम में गति आयेगी ऐसी अपेक्षा जतायी जारही है. शिष्टमंडल में रमेश काकडे, रोहन काकडे, दीपक वरभे आदि का समावेश था.