दुर्गापुर जुआ अड्डे पर छापा; 18 लोगों पर मामले, 3.34 लाख का माल जब्त

    Loading

    चंद्रपुर. दुर्गापुर के आंबेडकर चौक में खानदे के दुकान के पीठे क्षेत्र में उत्तरवार के दुकान के चाल की दुकानों में सट्टापट्टी का पैसा लगाकर जुआ खेले जाने की सूचना मिलने पर चंद्रपुर उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवार ने छापा मारकर 3 लाख 34 हजार 526 रूपयों का माल जब्त किया गया. कुल 18 लोगों के खिलाफ दुर्गापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया.

    दुर्गापुर परिसर के आंबेडकर चौक में उत्तरवार के दुकान के चाल में कुछ लोगों द्वारा सट्टापट्टी पर पैसे लगाकर जुआ खेले जाने की पुलिस को प्राप्त होने पर इस जानकारी के आधार पर चंद्रपुर के उपविभागीय पुलिस अधिाकरी सुधीर नंदनवार ने अपने सहयोगियों के साथ छापा मारा.

    छापा कार्रवाई में सट्टापट्टी चलानेवाले समेत कुल 18 लोग जुआ खेलते हुए पाये गए. इन लोगों की पंचों के समक्ष तलाशी ली गई. उनके पास से नगद राशि एवं मोबाईल एवं अन्य सामग्री कुल 3 लाख 34 हजार 526 रूपयों का माल जब्त किया गया.

    18 लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र जुआ कानून के अनुसार मामला दर्ज किया गया. आगे की कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे, अप्पर पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी के मार्गदर्शन में उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवार के नेतृत्व में पुलिस कर्मी राजेश चुंचुलवार, किसन राठोड, शीतल बोरकर, मनोज चालखुरे, पूर्वेश महात्मे, आदेश रामटेके, जगदीश जीवतोडे, अमरदीप आवले कर रहे है.