Tiger
File Photo

    Loading

    ब्रम्हपुरी: तहसील के आवलगांव में एक खेत में निंदाई के लिए गए एक महिला पर बाघ ने हमला कर उसकी जान ले ली. यह घटना आवलगांव खेत परिसर में आज मंगलवार की दोपहर 2 बजे हुई.

    प्राप्त जानकारी अनुसार आवलगांव के धृपता श्रावण मोहुर्ले 55 नामक महिला हमेशा की तरह आज खेत में गई थी. खेत में काम करते समय पीछे से आकर बाघ ने उस पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली. महिला ने मौके पर ही दम तोड दिया. 

    इसके बाद बाघ महिला को खींचता हुआ जंगल के कक्ष क्र. 1138 में ले गया. परिवार के व्यक्तियों ने खेत में जाकर देखा तो उक्त महिला की चप्पल नजर आयी परंतु उसका कुछ पता नहीं चल रहा था. इसकी जानकारी उसके परिजनों ने गांव को दी. तुरंत ही आवलगांव के वनविभाग के कर्मचारियों ने खोज मुहिम शुरू की और घटना के डेढ घंटे बाद उक्त महिला का शव कक्ष क्र. 1138 में पाया गया. इसके बाद घटना स्थल पर वनविभाग के अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे. मेंडकी पुलिस भी पहुंची और घटना का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया. इस समय दक्षिण वनवृत्त के वनपरिक्षेत्र अधिकारी आर.डी. शेंडे, वनक्षेत्र सहायक ए.पी. करंडे, वनरक्षक लीलाधर सातपुते साथ ही मेंडकी पुलिस घटनास्थल पर उपस्थित थे.

    ___________