घुग्घुस पडोली मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक का कहर, ट्रक की टक्कर में मां, बेटे की मृत्यु, पिता पुत्री गंभीर

    Loading

    • नागरिकों ने दिखाया गुस्सा, किया प्रदर्शन

    घुग्घुस. घुग्घुस पडोली मार्ग पर पडोली पुलिस स्टेशन अंतर्गत खुटाला गांव के पास सामने जा रही एक दुपहिया को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में गर्भवती महिला और उसके 3 वर्षीय पुत्र की मौके पर मौत हो गई. वहीं पिता और पुत्री गंभीर रुप से घायल हो गए है. दोनों घायलों को उपचार के लिए हास्पिटल में दाखिल किया गया है. यह घटना आज शनिवार की सुबह लगभग 11.45 बजे पडोली से डेढ किमी दूर खुटाला गांव के पास घटी है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

    प्राप्त जानकरी के अनुसार लहूजीनगर निवासी टावरी परिवार एक्टिवा क्रं. एमएच 34 बीक्यू 2057 में सवार होकर गर्भवती महिला नम्रता निखिल टावरी (25) की जांच कराने पडोली के एक हास्पिटल आ रहे थे. इस बीच घुग्घुस से पडोली की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रं. एमएच 40 बीएल 5827 ने दुपहिया को पीछे से टक्कर मार दी.

    ट्रक की टक्कर लगते ही गर्भवती महिला नम्रता टावरी उसका पुत्र लक्ष्य निखिल टावरी (3) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं 5 वर्षीय उसकी पुत्री कनक और महिला के पति निखिल कांतिलाल टावरी (35) गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया. पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

    घटना के बाद जिवती निवासी ट्रक चालक कैलाश नामदेव राठोड फरार होने के प्रयास में था. किंतु पुलिस ने उसे ट्रक के साथ धर दबोचा है. पडोली पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मामले की जांच पडोली पुलिस कर रही है.

    मार्ग से वाहन न हटाने पर आज से तीव्र आंदोलन

    घटना के बाद पडोली और आस पास के ग्रामीणों की भीड जमा हो गई. इस दौरान रोष व्यक्त करते हुए कहा कि घुग्घुस पडोली मार्ग पर 24 घंटे भारी वाहनों का परिवहन लगा रहता है. इसी मार्ग पर एक बडा स्क्रैप गोदाम है. इसकी वजह से मार्ग के दोनों किनारे पर ट्रक खडे रहते है. नतीजा मार्ग संकरा होकर आवागमन करने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसलिए मार्ग की अवैध भारी वाहनों की पार्किंग को बंद कराये मांग के लिए ग्रामीणों ने पडोली पुलिस को निवेदन दिया है. निवेदन के बावजूद कार्रवाई न होने पर रविवार से तीव्र आंदोलन की चेतावनी दी है.