burn
Representational Image

    Loading

    मूल. पत्नी के चरित्र पर संदेह करने वाले वृध्द पति ने अपनी पत्नी के शरीर पर डीजल छिडकर जिंदा जला दिया. यह घटना तहसील के सुशी में मंगलवार की दोपहर घटी. गंभीर झुलसी मुक्ताबाई गंगाराम शेंडे (65) को उपचार के लिए चंद्रपुर जिला अस्ताल में दाखिल किया गया. किंतु उसकी हालत चिंताजनक होने से  मुक्ताबाई को नागपुर ले जाया जा रहा था कि वरोरा के पास उसकी मौत हो गई. मूल पुलिस ने आरोपी गंगाराम शेंडे (68) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल तहसील के सुशी निवासी मुक्तबाई शेंडे मंगलवार की सुबह जलावन लाने गई थी. उसके लौटने पर नशेडी पति गंगाराम ने जलावन लाने क्यों गई यह पूछा इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ.

    बताया जाता है कि पति गंगाराम नशेडी होने के साथ पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. दोनों के बीच झगडा होने पर बच्ची छुडाने गई तो गंगाराम ने उसे भी पीटा. इससे गुस्याएं गंगाराम ने कृषि पंप के लिए लाया डीजल पत्नी मुक्ताबाई पर छिडककर माचिस से आग लगा दी.

    जलती हुई मुक्ताबाई ने खुद को बचाने के लिए शोर कर मदद मांगी. उसकी आवाज सुनकर पडोसियों ने उसे मूल उपजिला अस्पताल से चंद्रपुर जिला सरकारी अस्पताल में दाखिल किया. किंतु उसकी हालत गंभीर होने से उसे आगामी उपचार के लिए नागपुर भेज दिया गया. किंतु वरोरा पहुंचते पहुंचते उसकी मौत हो गई.

    सूचना मिलने पर मूल पुलिस ने आरोपी गंगाराम शेंडे के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबध्द कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसे न्यायालय में पेश किए जाने पर न्यायाधीश ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मामले की जांच मूल थानेदार सतीशसिंह राजपूत के मार्गदर्शन में पीएसआई पुरुषोत्तम राठोड कर रहे है.