हेटी नांदगांव में पानी की समस्या का तत्काल समाधान करें, शिवसेना महिला अघाड़ी ने मुख्य कार्यकारी अभियंता को सौपा ज्ञापन

    Loading

    चंद्रपुर. गोंडपिंपरी तहसील के हेटी नांदगांव में गांव में पानी की गंभीर समस्या होने से गांव वालों को नाले में गड्ढा खोदकर अपनी प्यास बुझानी पड़ती है. इसलिए पानी की समस्या का तत्काल समाधान किए जाने की मांग शिवसेना महिला आघाड़ी ने चंद्रपुर जलापूर्ति विभाग के मुख्य कार्यपालन अभीयंता को सौपे गए ज्ञापन से की है. 

    गोंडपिंपरी तहसील के हेटी नांदगांव में पानी की गंभीर समस्या है. गांव में पानी नहीं होने से युवक को कन्या देने के लिए कोई तैयार नहीं हैं. पानी की इस समस्या की ओर प्रशासन अक्सर नजरंदाज कर रहा है. इस गंभीर समस्या की सूचना मिलते ही शिवसेना के संभागीय प्रवक्ता प्रा. शिल्पा बोडखे, जिलाप्रमुख संदिप गिर्हे के मार्गदर्शन में महीला आघाडी जिला संघटीका उज्ज्वला नलगे ने कुछ दिन पहले गांव का दौरा कर महिलाओं की समस्याओं के बारे में जाना.

    उन्होंने ग्रामीणों से इस विषय पर वरिष्ठ तक पहुचाकर जलापूर्ति की समस्या का हल करने का आश्वासन दिया. तत्पश्चात उज्ज्वला नलगे की अध्यक्षता में चंद्रपुर जलापूर्ति विभाग ने मुख्य कार्यपालन अभीयंता को ज्ञापन सौपा गया. प्रशासन द्वारा समस्या का हल नही निकालने पर शिवसेना महीला आघाडी की ओर से तिव्र आंदोलन करने की इशारा दिया गया. 

    शिष्टमंडल में शिवसेना महिला आघाड़ी जिला संयोजक उज्ज्वला प्रमोद नलगे, कुसुम उदार, विक्रांत सहरे, विनय धोबे, विकास विरुटकर, श्रुती घाटे, विद्या ठाकरे, ज्ञानेश्वर लोंनगाडगे, सद्दाम कनोजे, चेतन कामडी, सुष्मित गौरकर, रोहन नलगे, शुभम घागरगुंडे, भास्कर ठावरी, आकाश पावड़े समेत अन्य शिवसैनिक उपस्थित थे.