arrest
File Photo

    चंद्रपुर. नौकरी का लालच दिखाकर सुशिक्षित बेरोजगारों को लाखों रुपए से लूटने वाले 3 आरोपियों को शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों में बल्लारपुर का 1, उत्तरप्रदेश के लखनऊ के 2 आरोपियों का समावेश है. इनमें 1 महिला भी शामिल है.

    अंतरराज्यीय टोली सक्रिय होने का संदेह

    सुशिक्षित बेरोजगारों को ठगने वाली अंतरराज्यीय टोली के सक्रिय होने का संदेह जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे ने जताया है. इसमें एक फरार आरोपी की तलाश किए जाने की जानकारी उन्होंने दी है. शनिवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने 2 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है. इस मामले में अन्य 2 आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम अन्य राज्यों में रवाना हुई है.

    लखनऊ से 2 पकड़े गए

    पिछले कुछ दिनों पूर्व चंद्रपुर शहर सहित जिले के कुछ बेरोजगारों को नौकरी का लालच दिखाया गया और उनसे लाखों रुपए ऐंठे गए. लेकिन उन्हें नौकरी नहीं दी गई. नौकरी के बारे में जब भी पूछा जाता उन्हें टालमटोल जवाब दिया जाता था. इस मामले में लालपेठ कालरी परिसर के एक युवक ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज किया.

    इस मामले की जांच करते हुए बल्लारपुर के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ की गई, तो उत्तरप्रदेश के कुछ आरोपी शामिल होने की बात सामने आई. पुलिस ने उत्तर प्रदेश पहुंचकर लखनऊ से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया. शहर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक सुधाकर अंभोरे इस मामले की जांच कर रहे हैं