अनैतिक देह व्यापार अड्डे पर एलसीबी का छापा, 2 महिला गिरफ्तार

    • दूसरे राज्यों की 3 पीड़ितों को कराया आजाद

    चंद्रपुर. पिछले कुछ दिनों से चंद्रपुर शहर के एक स्थान पर अनैतिक देह व्यापार की गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने छापा मारकर दो महिलाओं को गिरफ्तार कर दूसरे राज्य की 3 पीडितों को आजाद कराया है.

    चंद्रपुर के रेड लाईट गौतम नगर एरिया में एक महिला आर्थिक लाभ के लिए युवतियों से अवैध रुप से देह व्यापार करा रही थी. इसकी गुप्त सूचना पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे को मिली थी.

    एसपी के आदेश पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने छापा मार कार्रवाई कर राजस्थान, मध्यप्रदेश और तेलंगाना राज्य की तीन युवतियों को आजाद करा स्त्री बाधार केंद्र भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. शहर में देह व्यापार शुरु है इसकी अनेक शिकायतें पुलिस अधीक्षक को मिली थी. इसकी गंभीर दखल लेकर एसपी ने एलसीबी के पीआई बालासाहब खाडे को कार्रवाई के आदेश दिए.

    आदेश मिलते ही पीआई ने एक विशेष टीम का गठन कर गौतम नगर की ओर रवाना किया. इसके पूर्व पुलिस ने एक नकली ग्राहक से वहां पर देह व्यापार किए जाने की पुष्टि कर ली थी. छापा मार कार्रवाई के बाद गिरफ्तार दोनों महिलाओं के खिलाफ शहर पुलिस स्टेशन में अनैतिक देह व्यापार प्रतिबंध अधिनियम समेत विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है.

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे, अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी के मार्गदर्शन में पीआई बालासाहब खाडे, नियंत्रण कक्ष पीआई पुसाटे, एलसीबी के एपीआई जितेंद्र बोबडे, पीएसआई संदीप कापडे, अतुल कावले, नितीन जाधव, संजय आतकुलवार, सुधीर मत्ते, नितीन रायपुरे, गोपाल आतकुलवार, कुंदनसिंह बावरे, प्रांजल झिलपे, रविंद्र पंधरे, निराशा तितरे, अपर्णा मानकर आदि ने की है.