Representative Image
Representative Image

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की चंद्रपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां चंद्रपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस बुजुर्ग का नाम तुकाराम कोडापे उम्र 70 साल है। बता दें कि वह चिमूर तालुका के सतारा का रहने वाला है। मछली पकड़ने के दौरान कोडापे को एक बड़ी मछली ने छाती पर मारा, जिसमें उसकी मौत हो गई। उनके निधन से गांव में शोक है। आइए जानते है पूरी खबर… 

मछली ने पूंछ से किया छाती पर वार 

घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि सतारा के तुकाराम कोडापे अपने परिवार की आजीविका के लिए कई वर्षों से मछली पकड़ रहे हैं। लेकिन कोडापे को जीवन भर आजीविका प्रदान करने वाली मछली ने ही मार डाला। वृद्ध हमेशा की तरह अपने साथियों के साथ कोडापे गांव के पास टेकेपार झील में मछली पकड़ने गए थे। तुकाराम और उनके साथी मछली पकड़ने के लिए झील में उतरे लेकिन इस बार एक बड़ी मछली ने तुकाराम की छाती पर वार किया और वह झटका सहन न कर पाने के कारण मर गए। 

मछली पकड़ने का व्यवसाय

इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें कि तुकाराम कोडापे कई वर्षों से मछुआरे हैं। इस मछली को बेचकर उनके परिवार की आजीविका चलती थी। लेकिन मछलियों ने उन्हें मार डाला। वह मछली पकड़ने के लिए झील पर गया, लेकिन उसकी छाती पर एक बड़ी मछली की पूंछ फंस गई, जिस वजह से उनकी मौत हो गई, फ़िलहाल इस वृद्ध की मौत से चंद्रपुर में हड़कंप मच गया है।