File Photo
File Photo

    Loading

    • घटना की रात भर चलता रहा ड्रामा

    चंद्रपुर. राजुरा एसडीपीओ कार्यालय के दो पुलिस कर्मचारियों को 50,000 रुपए की रिश्वत लेते एसीबी नागपुर की टीम ने रंगे हाथों पकडा और नियमानुसार मामला दर्ज करने की कार्रवाई के दौरान आरोपी पुलिस कर्मी राजेश त्रिलोकवार ने थाने से भागकर नप के सामने स्थित तालाब में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. रात भर चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों को न्यायाधीश ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

    29 अप्रैल की दोपहर एसीबी नागपुर की टीम ने एक शराब विक्रेता की शिकायत के आधार पर राजुरा एसडीपीओ कार्यालय के रायटर राजेश त्रिलोकवार और वाहन चालक सुधांशू मडावी को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. आरोपी के दुपहिया से 2.60 लाख की नगदी जब्त की.

    इसकी शिकायत राजुरा थाने में दर्ज करने की कार्रवाई शुरु थी. रात 10 बजे पेशाब के बहाने राजेश त्रिलोकवार बाहर निकला और अकेले होने से दौडकर तालाब में छलांग लगा दी. रात भर चले ड्रामा के बाद तडके आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हो सका. पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मामले की जांच पुलिस कर रही है.

    अनेक सवाल अनुत्तरित

    दोनों पुलिस कर्मियों को रिश्वत लेते एसीबी नागपुर की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया. साथ ही उनकी बाईक से 2.60 लाख रुपए नगदी बरामद हुए है. राजुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेशी के दौरान पीसीआर मांगकर पूछताछ की होती तो संभावता मामले में और खुलासे हो सकते थे. जैसे की यह लाखों रुपए कहा से आए थे कही यह और कही से उगाही के तो नहीं थे, किसके  इशारे पर यह दोनों रिश्वत ले रहे थे. किंतु अब आरोपियों के जेल में होने से अनेक प्रश्न अनुत्तरित रह जाने की संभावना है.