चंद्रपुर से रोज बढ़ रही बसेस की संख्या, 8 बसों ने 27 फेरी में तय की 1650 किमी की दूरी

    चंद्रपुर. राज्य सरकार में विलय की मांग के लिए दो महीने से अधिक समय से आंदोलन समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच रापनि ने अपनी ओर से बसेस शुरु करने का प्रयास शुरु किया और प्रतिदिन बसों की संख्या बढती जा रही है. आज चंद्रपुर डिपो की कुल 8 बसों ने 27 फेरी में 1650 किमी की दूरी तय की है.

    28 अक्टूबर से राज्य परिवहन निगम के कर्मचारी सरकार में विलय की मांग के लिए आंदोलन कर रहे है. इसकी वजह से पिछले 71 दिनों से बसेस के पहिए थमे है.

    इसकी वजह से जहां रापनि को करोडों का नुकसान हो रहा है वहीं यात्रियों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच चंद्रपुर डिपो से 6 जनवरी 3, 7, 8, और 9 जनवरी को क्रमश: 5, 5 और 7 बसेस सडकों पर दौडी है आज एक बस की संख्या बढकर कुल 8 बसे चंद्रपुर डिपो से रवाना हुई है. चंद्रपुर से आज वरोरा, वणी, चिमूर, ब्रम्हपुरी, नागपुर के लिए बसेस रवाना हुई है. बसों की संख्या प्रतिदिन बढती जा रही है. जिससे यात्रियों को कुछ राहत मिल रही है.

    निजी बसों में यात्रियों की लूट जारी

    वहीं निजी बसों में यात्रियों की लूट अब भी जारी है. बसों की हडताल के पूर्व तक जो निजी बसेस नागपुर के लिए 200 से 220 रुपए किराया लेते थे अब बसों की हडताल को देखते हुए निजी बस संचालकों ने अपनी बसों का किराया बढाकर 250 से 300 रुपए तक कर दिया है. किंतु अब बसेस शुरु होने के बाद इन बसों की लूट थमने की संभावना व्यक्त की जा रही है.