FILE PHOTO
Reprsentative Image

    Loading

    चंद्रपुर. 15 अगस्त 2022 को चंद्रपुर के तुकूम परिसर से प्रदीप गंगमवार और राजेश झाडे को 4 लोगोंने सशस्त्र अपहरण किया था और रिहाई के लिए 3 करोड की मांग की थी. नागपुर में दोनो ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अपनी जान बचाई थी. इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया था. छह माह बाद इस मामले का अंतिम आरोपी गिरफ्तार हुआ है.

    प्राप्त जानकारी अनुसार प्रदीप गंगमवार और राजेश झाडे को जुआ खेलने की आदत थी. आरोपी सरताज हाफिज से उनकी पहचना हुई थी. हाफिज ने 15 अगस्त को जुआ खेलने के उद्देश्य से दोनों को बुलाया और तुकूम परिसर से वाहन में चार अज्ञात ने शस्त्र दिखाकर उनका अपहरण कर लिया. वाहन नागपुर पहुंचने पर एक आरोपी के सिगरेट पीने की तलब के चलते वाहन रूकने पर गंगमवार और राजेश झाडे ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अपने आप को छुडाया था.

    इस मामले में शामिल आरोपियों को पकडने के लिए एलसीबी और दुर्गापुर पुलिस की टीमें बनी थी. पुलिस उपविभागीय अधिकारी सुशीलकुमार नायक ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. मात्र ललित मोहाडीकर नामक आरोपी फरार था. छह माह बाद आरोपी मोहाडीकर पुलिस के हत्थे लगा. 15 मई 2022 को नागपुर के बार में स्टाफ के साथ मारपीट में आरोपी मोहाडीकर की पुलिस को तलाश थी. 

    इस मामल में आरोपी मोहम्मद सरताज हाफिज बिनबा गेट चंद्रपुर निवासी, नागपुर के शेख नूर शेख इस्माईल, अजय पुनमलाल गौर, ललित मोहाडीकर का समावेश था. पुलिस ने शनिवार को मोहाडीकर को गिरफ्तार किया. आगे की जांच शुरू है.